Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बप्पी के लिए प्रचार करेंगे लता, आशा, सलमान!

Bappi-Lahiri-singer-02042014
2 अप्रैल 2014
कोलकाता|
पश्चिम बंगाल में लोगों को लोकसभा चुनाव के लिए होने वाले चुनाव प्रचार के दौरान बॉलीवुड की कई हस्तियों का दीदार करने का मौका मिलेगा। इसका श्रेय सितारों को उम्मीदवार बनाने वाले शीर्ष राजनीतिक दलों को जाता है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे मशहूर संगीतकार बप्पी लाहिड़ी द्वारा अपने चुनाव प्रचार अभियान में सुपरस्टार सलमान खान और सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर या आशा भोंसले को उतारने की संभावना है।

'डिस्को' किंग लाहिड़ी ने हुगली जिले में स्थित अपने निर्वाचन क्षेत्र श्रीरामपुर को एक पर्यटन केंद्र में तब्दील करने की इच्छा जाहिर की है। क्षेत्र को अब बॉलीवुड की चमक-दमक देखने का भी अवसर मिलेगा।

लाहिड़ी के प्रचार अभियान की प्रबंधक कृष्णा भट्टाचार्य के मुताबिक, सलमान ने अपनी सहमति दे दी है।

भट्टाचार्य ने आईएएनएस को बताया, "बप्पी दा ने कहा कि सलमान ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि वह आएंगे। लेकिन कुछ भी पक्का नहीं है। शायद लता या आशा भी आएं।"

लाहिड़ी का सलमान और ऋतिक रोशन सहित बॉलीवुड के नामचीन सितारों से करीबी नाता है।
More from: Khabar
36603

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020