Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'एक्शन जैक्सन' में नृत्य से बच नहीं पाए अजय

ajay-devgan-bollywood-11022014
11 फरवरी 2014
मुंबई|
अभिनेता और फिल्म निर्माता अजय देवगन कहते हैं कि वह फिल्मकार प्रभुदेवा की आनेवाली फिल्म 'एक्शन जैक्सन' में खुद को नृत्य से बचा नहीं पाए। अजय नृत्य के मामले में बेहद शर्मीले हैं, लेकिन प्रभुदेवा ने फिल्म के दो गीतों में आखिरकार उनसे भी नृत्य करवा ही लिया। अजय ने आईएएनएस को बताया, "प्रभु ने इस फिल्म में मुझसे काफी मेहनत करवाई है। उन्होंने मुझसे नृत्य करवाया है, जिससे मैं हमेशा पीछा छुड़ाता रहा हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने दो गीतों पर नृत्य किया है। फिल्म में पांच गाने हैं और अभी बाकी की शूटिंग होनी बाकी है। मुझे नहीं मालूम मैं कैसे बाकी गानों की शूटिंग करूंगा।"

फिल्म में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अजय देवगन की नायिका हैं।

अजय से जब 'एक्शन जैक्सन' में उनके किरदार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस बारे में विस्तार से बताने से मना कर दिया।

उन्होंने कहा, "इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी।"

हाल ही में फिल्म 'एक्शन जैक्सन' अपने नाम की वजह से विवादों में थी। लेकिन अजय का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

उन्होंने कहा, "मुझे इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। मैंने अखबारों में जितना पढ़ा है, उतना ही जानता हूं। मेरे हिसाब से लोग इसे सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं, फिलहाल स्थिति क्या है, यह मुझे नहीं मालूम।"
More from: samanya
36233

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020