Interview RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

‘आमिर खान की तरह एक्टिंग करना चाहता हूं’

asheesh-bollywood-14082013
14 Aug, 2013
चंडीगढ़|
मुझे अभी तक कोई भी ऐसी फिल्म का ऑफर नहीं आया जिसमें मैं खुद को साबित कर सकूं। मैं ऐसी फिल्म करना चाहता हूं जिसमें अभिनेता आमिर खान की तरह हटकर एक्टिंग करूं। यह कहना हैं साढ़े तीन साल तक एक्टिंग से दूर रहने वाले एक्टर आशीष चौधरी का।
अब आशीष ने फिर अभिनय करने की तैयारी कर ली है पर इस बार वह बड़े पर्दे पर नहीं छोटे पर्दे पर नजर आएंगे। मॉडल से अभिनेता बने आशीष ने परिवार और व्यवसाय को प्राथमिकता देते हुए एक्टिंग से दूरी बना ली थी। बॉलीवुड में ‘धमाल’ और ‘डबल धमाल’ जैसी कॉमेडी फिल्मों में अभिनय करने वाले आशीष चौधरी अब जी.टी.वी. के नए धारावाहिक एक मुट्ठी आसमान में नजर आएंगे। इसी कार्यक्रम की प्रोमोशन करने वह सोमवार को चंडीगढ़ पहुंचे थे।

भाषा पर नहीं पकड़
आशीष ने बताया कि उन्हें पंजाबी और साऊथ फिल्मों में काम करने के भी ऑफर मिले हैं और वह काम भी करना चाहते हैं पर ऐसा वह चाह कर भी नहीं कर सकते क्योंकि उनकी भाषा पर पकड़ नहीं है। वह कहते हैं कुछ भी करने से पहले जरूरी है कि वह उसमे पूरी तरह से ट्रेंड हो।

दोस्तों ने दिया साथ
बुरे दिनों को याद करते हुए आशीष ने बताया की युवराज सिंह और रितेश देशमुख जैसे कई दोस्तों ने उस दौरान उनकी मदद की जिस समय वह बिलकुल टूट चुके थे और पापा का बिजनैस खत्म हो चुका था। बहन और जीजा 26/11 के हमले में मारे गए थे। सब खत्म होता दिख रहा था।

अच्छी कहानी पर फोकस
आशीष ने बताया कि मैंने अपनी व्यक्तिगत समस्या के कारण फिल्मों से दूर हो गया था। चूंकि अब हालात पहले से काफी बेहतर हैं तो मैं अपने पहले प्यार यानी एक्टिंग की ओर लौट रहा हूं। मैं अच्छा काम करना चाहूंगा, चाहे वह टी.वी. पर हो या फिल्मों में। वही करूंगा जो दिल को पसंद आएगा।

फैमिली बिजनैस भी जरूरी:
आशीष ने बताया कि वह एक्टिंग के साथ एडवरटाइजिंग एजैंसी और जी.की. सिक्योरिटी सॢवसिज के नाम से सिक्योरिटी एजैंसी भी चला रहे हैं। उनका यह फैमिली बिजनैस भी उनके लिए जरूरी है।
गर्लफ्रैंड जैसी फिल्म फिर नहीं
आशीष ने बताया कि वह गर्लफ्रैंड जैसी फिल्म दोबारा नहीं कर सकते। बकौल आशीष जब मैंने यह फिल्म देखी तो लगा कि मैं इसे अपने बच्चों के साथ बैठ कर नहीं देख सकता। आशीष ने बताया कि वह ऐसी  कोई भी फिल्म या धारावाहिक नहीं करना चाहते जिसे वह अपनी फैमिली के साथ बैठकर नहीं देख सकते।  आशीष ने बताया कि वह टोटल धामल और सत्ते पे सत्ता की शूटिंग जल्दी शुरू करेंगे। सिर्फ संजय दत्त के बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं। आशीष ने बताया कि एक मुट्ठी आसमान की कहानी कमला बाई नाम के किरदार पर केंद्रित है, जिसे शिल्पा शिरोडकर ने निभाया है।
More from: Interview
34964

ज्योतिष लेख