Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अभिनव की 'बेशरम' में दिखेंगे ऋषि, नीतू और रणबीर

beshram-film-07312013
31 जुलाई 2013
मुंबई|
फिल्मकार अभिनव कश्यप ने अपनी आने वाली फिल्म 'बेशरम' में अभिनेता ऋषि कपूर, उनकी पत्नी अभिनेत्री नीतू और उनके बेटे रणबीर कपूर को मुख्य भूमिकाओं में लिया है। अभिनव ने कहा कि फिल्म की

मुख्य भूमिका में स्टार फैमिली को लेकर वह दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाना चाहते थे और वह अपने मकसद में कामयाब भी रहे हैं। ऋषि कपूर ने अपने पूरे करियर में कुछ ही फिल्मों में खाकी वर्दी पहनी है और 'बेशरम' उन्हीं फिल्मों में से एक है। फिल्म में ऋषि और नीतू पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे।

अभिनव ने मंगलवार को फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए पत्रकारों से कहा, "मैं फिल्म में पुलिसवाले की भूमिका के लिए किसी उम्रदराज मशहूर अभिनेता की तलाश में था। जब मैं फिल्म के सिलसिले में रणबीर से बात कर रहा था, तभी मुझे ध्यान आया कि ऋषि कपूर ने अपने 40 साल के करियर में पुलिसवाले की भूमिका नहीं निभाई है।" उन्होंने आगे कहा, "बाद में मैंने सोचा कि क्यों न नीतू को कहानी में मौजूद दूसरे पुलिसवाले की भूमिका में ले लिया जाए। इससे दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता भी बढ़ेगी।"

यह पहली फिल्म है जिसमें ऋषि कपूर, नीतू और रणबीर कपूर ने साथ काम किया है। फिल्म दो अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है।

More from: Entertainment
34825

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020