बिग दीपावली सेल - 50% की छूट रत्न, रुद्राक्ष, यंत्र आदि पर samanya

-

पाइए इस दिवाली सभी प्रकार के रत्न, यंत्र एवं रुद्राक्ष बेहद उचित दाम में, जो हैं एक दम असली और पूरी तरह से प्रमाणिक।

डा. कायनात काजी को मिला एबीपी न्यूज का बेस्ट हिंदी ब्लॉगर अवार्ड samanya

-

फोटोग्राफर, ट्रेवल राइटर और ब्लॉगर डा. कायनात काजी को देश के प्रतिष्ठित न्यूज चैनल एबीपी न्यूज के बेस्ट हिंदी ब्लॉगर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। डा. कायनात काज़ी जितना अच्छा लिखती हैं,

नई एस्ट्रोसेज कुंडली 7: अभी डाउनलोड करें samanya

-

एस्ट्रोसेज कुंडली 7 आ गई है नए डिज़ाइन व खरीददारी करने के आसान विकल्पों के साथ। नई एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप को डाउनलोड करें और मुफ़्त सेवाओं का लाभ उठाएँ।

तकनीकी स्टार्टअप एस्ट्रोसेज.कॉम बना दुनिया का नं. 1 samanya

-

एस्ट्रोसेज कॉम बनी दुनिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली ज्योतिषीय वेबसाइट !

योहो न्यूज़ - बिल्‍कुल अलग हिन्‍दी समाचार की ऍप samanya

Pradeep

"योहो न्यूज़" हिन्दी जगत की अब तक की सबसे शानदार और विश्वसनीय समाचार ऍप है। यह आपको पूरे दिन की ख़बरें सिर्फ़ 1 मिनट में देती है, वह भी पूरी प्रमाणिकता के साथ। रोज़ाना की पल-पल की ब्रेकिंग न्यूज़ आप यहाँ पाएंगे अपनी ही भाषा में। इस ऍप में कुछ ऐसी बातें हैं जो इसे बाकी ऍप्‍स से अलग करती हैं

एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम पर शादी व डेटिंग अब होगी बिल्कुल मुफ़्त - अभी रजिस्टर करें! samanya

-

एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम विवाह एवं डेटिंग की मुफ़्त वेबसाइट है। अब आप एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम पर मुफ़्त पंजीकरण करवा सकते हैं। एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम पर आज ही पंजीकरण करवाएँ।

Suraj, Atia will shoot in Manali Hinglish

-

filmmaker Nikhil Advani, the film 'hero' in Manali with the whole team.

बिजली गिराने आयी 'मटरु की बिजली' Personality

Bharat Malhotra

जब तक है जान बेहतरीन किरदार निभाने के बाद अनुष्‍का मटरु की बिजली का मनडोला में एक और अलग तरीके का किरदार निभा रही है। इस फिल्म में भी अनुष्‍का की मासूमियत के साथ उनकी चुलबुली अदायें भी देखने को मिलेंगी।

दिलों पर राज करती दबंग की 'रज्जो ' Personality

Bharat Malhotra

सांवली सलोनी सी सूरत। फिगर भी आम नायिकाओं से बिलकुल अलग। उसे देखकर अपने ही मोहल्‍ले में रहने वाली किसी लड़की का चेहरा सामने आए। भीड़ का हिस्‍सा, लेकिन उससे बिलकुल अलग। मुस्‍कान ऐसी कि दांतों की पूरी कतार चमकती नजर आए। सोनाक्षी सिन्‍हा का नाम सुनते ही ऐसी ही कुछ छवि उभरती है। दबंग की भोली-भाली गांव की गोरी बनने के बाद सोनाक्षी का बिंदास अंदाज राउडी राठौर में काफी पसंद किया गया।

सादगी और अभिनय का खूबसूरत संयोजन : असिन थोट्टूमकल Personality

Bharat Malhotra

सौ करोड़... यह महज एक आंकड़ा ही नहीं है। यह है बॉलीवुड में सफलता का पैमाना। एक जादुई आंकड़ा। फिल्‍मों और फिल्‍मी सितारों की किस्‍मत और कामयाबी तय करता एक तिस्लिमी नंबर। आज बेशक, सलमान खान को इस नंबर का 'टाइगर' कहा जाता हो; लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि हिन्‍दी में कौन सी फिल्‍म ने सबसे पहले 100 करोड़ के नंबर को छुआ था। फिल्‍म का नाम था 'गजनी'।

ज्योतिष लेख