Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

शेखर कपूर की तारीफ पा भावुक हुईं दीपिका

deepika-padukone-bollywood-21112013
21 नवंबर 2013
मुंबई|
इस साल एक के बाद एक सफल फिल्में दे रहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कहती हैं कि उनको सबसे बड़ी प्रशंसा हालिया प्रदर्शित फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के लिए फिल्मकार शेखर कपूर से मिली। दीपिका ने आईएएनएस से कहा, "राम-लीला' के लिए मुझे सबसे बड़ी प्रशंसा शेखर कपूर से मिली। मुझे उनका संदेश मिला कि मैंने लीला के किरदार में इतने अलग अलग रंग शामिल किए हैं, यहां तक कि शेक्सपियर भी जुलियट का किरदार लिखते समय इतना नहीं सोच पाए होंगे। मेरे लिए यह सबसे बड़ी प्रशंसा है।"

दीपिका की इस साल की पहली सफलतम फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' थी। उसके बाद एक और सफलतम फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' आई और अब 'राम-लीला' के साथ दीपिका ने सफल फिल्मों की हैट्रिक लगाई है। उन्होंने कहा कि वह खुश हैं और इस पल को पूरी तरह जी रही हैं।

दीपिका ने कहा, "मैं यही कह सकती हूं कि मैं ईश्वर की शुक्रगुजार हूं। अपनी सफलता का पूरा लुत्फ उठा रही हूं। मेरे लिए यह बेहद भावुक कर देने वाली बात है कि 'राम-लीला' को सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। यह फिल्म बिल्कुल वैसी ही है, जैसी फिल्में मैं करना चाहती हूं।"

संजय लीला भंसाली निर्देशित 'राम-लीला' बीते शुक्रवार को प्रदर्शित हुई है। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका मुख्य भूमिका में हैं।
More from: Khabar
35659

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020