Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

दर्शक मेरे किरदार से जुड़ेंगे : फेनिल उमरीगर

fenil-umrigar-bollywood-20092013
20 सितम्बर 2013
नई दिल्ली|
लोकप्रिय टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में हाल ही में पीहू के तौर पर शामिल हुईं फेनिल उमरीगर का मानना है कि शो में उनका किरदार दर्शकों को जोड़े रखेगा। फेनिल ने फोन पर दिए एक साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, "अगर आप शो देखते हैं तो आप देखेंगे कि पीहू 23 साल की अन्य लड़कियों जैसी है। वह चुलबुली, हंसमुख, जिद्दी है। कभी-कभी वह अपनी दो छोटी बहनों का मां की तरह ख्याल रखते नजर आएगी। इसलिए दर्शक मेरे किरदार से जुड़ेंगे।"

फेनिल 'मर्यादा : लेकिन कब तक?' और 'दिल से दी दुआ..सौभाग्यवती भव' जैसे कार्यक्रमों में नजर आ चुकी हैं। सबसे ज्यादा उन्हें 'बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर' के संजना के किरदार के लिए जाना जाता है।

यह पूछने पर कि उन्हें यह किरदार कैसे मिला, फेनिल कहती हैं, "कास्टिंग निर्देशक ने फेसबुक पर मुझसे संपर्क किया और कहा कि किरदार के ऑडिशन और लुक टेस्ट के लिए मुझे आना पड़ेगा। लेकिन उसके बाद उन्होंने मेरे पिछले कार्यक्रमों की कुछ क्लिप्स एकता कपूर मैम को दिखाईं क्योंकि इन सब मामलों में वह बहुत तुनकमिजाज हैं।"

वह आगे कहती हैं, "इसके बाद मुझे सिर्फ लुक टेस्ट के लिए बुलाया गया। इस किरदार के लिए वहां छह से सात लड़कियां थीं, लेकिन किस्मत से यह किरदार मुझे मिला।"

'बड़े अच्छे लगते हैं' 40 साल के व्यवसायी राम कपूर (राम कपूर) की कहानी है जो पारिवारिक कारणों के चलते 35 साल की प्रिया (साक्षी तंवर) से शादी करता है। कहानी में दिखाया गया है कि कैसे शादी के बाद पति-पत्नी में प्यार होता है।

कार्यक्रम तीन पीढ़ी आगे जा चुका है और कहानी शुरुआत से बिल्कुल बदल गई है। फेनिल को लगता है कि शो में आने का यह समय सबसे सही है।

उन्होंने कहा, "कहानी बिल्कुल बदल चुकी है और अब सारा ध्यान राम के बच्चों पर है और पीहू केंद्रीय भूमिका में है।"

'बड़े अच्छे लगते हैं' सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित होता है।
More from: samanya
35269

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020