Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

खान होना फिल्म की सफलता की गारंटी नहीं : इरफान

irfan khan, bollywood news, hindi movies

16 अप्रैल, 2012

मुम्बई। अभिनेता इरफान बॉलीवुड के ऐसे खान हैं, जिन्होंने हमेशा लीक से हटकर भूमिकाएं निभाई हैं। अब इरफान ने अपने नाम से खान हटा लिया है। इरफान मानते हैं कि खान होना सफलता की गारंटी नहीं। इरफान को हालांकि इस बात की खुशी है कि उनके काम को लेकर बॉलीवुड में हमेशा चर्चा रहती है।

फिल्म जगत में खान नाम के वर्चस्व के बारे में पूछे जाने पर इरफान ने कहा, "मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि आप सभी खान लोगों को एक ही झोले में डालकर मिलाना क्यों चाहते हैं? अगर मेरा नाम इरफान अली होता तो क्या मेरी तुलना किसी से की जाती।"

इरफान ने कहा, "हर किसी का अपना स्थान है और नाम के पीछे खान लगे होने से फायदा नहीं होता। आप देख सकते हैं कि इसी फिल्म उद्योग में कई खान ऐसे भी हैं, जिनके पास काम नहीं है।"

इरफान की हालिया फिल्म 'पान सिंह तोमर' को काफी सराहा गया है। इसी फिल्म से पहले इरफान ने अपने नाम से खान हटा दिया था।

इरफान ने कहा, "खान सिर्फ एक उपनाम है। यह आप पर है कि आप इसे कितना तवज्जो देते हैं। हर कोई अपना ताकत के साथ खड़ा है। आमिर खान का नाम अगर कुछ और होता तब भी वह अपनी पहचान बनाने में सफल रहते क्योंकि उनका काम उनके नाम से अधिक बड़ा होकर सामने आता है।"

More from: samanya
30535

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020