Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

कलाकारों के चयन का मैदान हो 'बिग बॉस' : शक्ति

shakti-kapoor-bollywood-26092013
26 सितम्बर 2013
मुंबई|
बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर का मानना है कि 'बिग बॉस' के घर का प्रयोग कलाकारों के करियर को बढ़ावा देने वाले मंच के रूप में किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि इस रिएलिटी शो के मेजबान सलमान खान एली एवरम को अपनी फिल्मों में मौका दे सकते हैं। स्वीडिश मूल की अभिनेत्री एली 'मिकी वायरस' से बॉलीवुड में आगाज कर चुकी हैं।

बुधवार को ब्राइट आउटडोर मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीएमडी योगेश लखानी की जन्मदिन की दावत के दौरान 55 वर्षीय शक्ति कपूर ने कहा, "मुझे लगता है कि इस नीली आंखों वाली विदेशी लड़की को सलमान अपनी नायिका बनाने वाले हैं।"

शक्ति को लगता है कि 'बिग बॉस' किसी के करियर को प्रोत्साहित करने के लिए एक अच्छी जगह है।

उन्होंने कहा, "'बिग बॉस' कलाकारों के चुनाव का मैदान होना चाहिए। जो लोग उद्योग में प्रवेश करने केलिए संघर्ष कर रहे हैं उन्हें अगर 'बिग बॉस' में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल जाए तो उनका करियर आगे बढ़ सकता है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि इससे अरमान कोहली की वापसी हो सकती है। मैं सभी के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"

निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे अरमान 'कहर', 'दुश्मनी' और 'जानी दुश्मन : एक अनोखी कहानी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।
More from: samanya
35316

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020