Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अभि‍नेत्री समेत वेश्यावृत्ति के आरोप में 9 गिरफ्तार

telugu actoress arrested in prostitution
23 अगस्‍त, 2010
 
हैदराबाद।  आंध्र प्रदेश में हैदराबाद पुलिस ने तेलुगू फिल्म अभिनेत्रियों सायरा बानू और ज्योति के साथ सात अन्य लोगों को रंगे हाथ पकड़कर वेश्यावृत्ति से जुड़े एक गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि कुंदन बाग के एक नजदीकी इलाके के एक अपार्टमेंट से कथित तौर पर सायरा और ज्योति को उज्बेकिस्तान की एक महिला व उनके ग्राहकों के साथ गिरफ्तार किया गया।

गौरतलब है कि सायरा तेलुगू की कुछ फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुकी है और ज्योति ने कुछ फिल्मों में असहायक अभिनेत्री का किरदार निभाया है।

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों की पहचान का खुलासा नहीं किया है, लेकिन सूत्रों ने गिरोह में कुछ रईसों और जाने माने लोगों के शामिल होने से इंकार नहीं किया है। कुं दन बाग अतिसुरक्षा वाला इलाका है, जहां मंत्रियों और नौकरशाहों सहित अन्य प्रमुख लोगों के आवास हैं।

खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने सोमवार तड़के छापे मारे।

More from: samanya
13537

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020