Get free matrimony - shaadi

अपना हास्य लाने की कोशिश करूंगा : एंडी

Subscribe Magazine on email:    
अपना हास्य लाने की कोशिश करूंगा : एंडी
14 फरवरी 2014
नई दिल्ली|
टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस-साथ 7' में अपनी अजीबोगरीब हरकतों और वक्तव्यों से ध्यान खींचने वाले वीडियो जॉकी एंडी अब 'इंडियाज गॉट टैलेंट 5' की मेजबानी करेंगे। वह कहते हैं कि प्रतिभा आधारित रियलिटी शो में हास्य का अपना ब्रांड लाने की कोशिश करेंगे। एंडी ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, "मैं शो में हास्य का अपना ब्रांड लाने का प्रयास करूंगा। मैं जो हूं वही रहने की कोशिश करूंगा।"

एंडी ने इस शो में चर्चित रेडियो जॉकी मंतरा की जगह ली है। इसमें वह हास्य कलाकार भारती सिंह के साथ मेजबानी करते दिखेंगे। वह मानते हैं कि उनकी भारती के साथ अच्छी निभती है।

एंडी ने कहा, "भारती भी पंजाबी पृष्ठभूमि से है। हम समान पंजाबी हास्य साझा करते हैं। हम साथ में बढ़िया काम करते हैं।"

एंडी पूर्व में टेलीविजन कार्यक्रम 'डेयर 2 डेट' के भी मेजबान रह चुके हैं।

'इंडियाज गॉट टैलेंट 5' कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है। इसके निर्णायक मंडल में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान, किरन खेर और करन जौहर शामिल हैं।

36264
Hindi News - YoHo News
योहो न्यूज़
ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
नेहा धूपिया ने किया खेल मैदान का शिलान्यास

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने प्रक्टर एंड गैम्बल (पीएंडजी) के शिक्षा अभियान कार्यक्रम के तहत सोमवार को कानपुर के बाहरी इलाके के एक स्कूल के अहाते में खेल मैदान का शिलान्यास किया।

बॉलीवुड एस्ट्रो
सूर्य ग्रहण और चंद्र ग्रहण 2017

साल 2017 में पड़ेंगे 3 ग्रहण, दो सूर्य ग्रहण और एक चंद्र ग्रहण, सूर्य ग्रहण का भारत पर नहीं होगा कोई प्रभाव लेकिन चंद्र ग्रहण के दौरान रहें सावधान। ग्रहण के बुरे प्रभावों से बचने के लिए करें यह उपाय।

FREE Matrimony - Shaadi