Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अनिल को सोनम के बिकनी दृश्य से ऐतराज नहीं

Bewakoofiyaan-film-bollywood-01032014
1 मार्च 2014
मुंबई|
आने वाली फिल्म 'बेवकूफियां' में अभिनेत्री सोनम कपूर के बिकनी वाले दृश्य से शायद लोगों को हैरानी हो सकती है, लेकिन उनके पिता अनिल कपूर को इस बात से कोई ऐतराज नहीं हैं। यहां तक कि उन्होंने कहा कि इससे फिल्म को एक अच्छी शुरुआत मिलेगी। सोनम ने शुक्रवार को यहां फिल्म के प्रचार के लिए आयोजि एक संवाददाता सम्मेलन में बताया, "उन्हें इसके बारे में पता था। मेरे पिता एक कलाकार हैं और बहुत खुले विचार के हैं। वही हैं, जिन्होंने मुझे अभिनेत्री बनने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कुछ नहीं कहा, उन्होंने बस यह कहा कि फिल्म को एक अच्छी शुरुआत मिलेगी।"

सोनम ने बिकनी दृश्य में अपनी काया के दिखने का बिल्कुल भी तनाव नहीं लिया।

सोनम ने कहा, "मुझे बहुत मेहनत नहीं करनी पड़ी क्योंकि फिल्म में मैं सामान्य लड़की का किरदार कर रही हूं। इस फिल्म के लिए मेरी दिनचर्या समान थी। आप फिल्म में मुझे फिल्मी सितारे की तरह नहीं देखेंगे क्योंकि मैं सामान्य लड़की के किरदार में हूं।"

हालांकि सोनम के इस फिथ्ल्म में बिकनी पहनने को लेकर काफी चर्चाएं चल रही थीं। लेकिन सोनम का कहना है कि उन्हें इसके बारे में पता था और वह इसके साथ सहज थीं।

उन्होंने कहा, "जब मैंने फिल्म के लिए हां की थी, तभी इस बारे में सोच लिया था। मुझे बताया कि गया था कि यहां पूल है और मुझे स्विमसूट पहनना होगा। मैंने कहा मेरा शरीर दुबला और कमर पतली है, इसलिए सिर्फ इसी हिस्से को फिल्माया जाए। अगर वह दृश्य आप देखेंगे तो पाएंगे यह 'धूम' और 'रेस' जैसी फिल्मों की तरह नहीं है, कैमरा मेरे पूरे शरीर पर नहीं घुमाया गया है।"

सोनम ने बताया, "यह सामान्य दृश्य है जिसमें मैंने स्विम सूट पहना है और पूल में कूदती हूं।"

नुपुर अस्थाना निर्देशित 'बेवकूफियां' में आयुष्मान खुराना सोनम के सहकलाकार के रूप में नजर आएंगे
More from: Entertainment
36398

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020