Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मैंने कोई सर्जरी नहीं करवाई : अनुष्का

anushka-sharma-bollywood-11022014
11 फरवरी 2014
मुंबई|
अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने खूबसूरत होठों के लिए काफी चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो अनुष्का ने अपने होठों की सर्जरी कराई है। लेकिन अनुष्का इस बात से इनकार करती हैं कि उनका बदला हुआ रूप किसी सर्जरी का परिणाम है। उनका कहना है कि अपनी आने वाली फिल्म 'बांम्बे वेलवेट' में भूमिका के लिए उन्होंने अस्थाई उपकरण का इस्तेमाल किया है।

अनुष्का के बदले हुए रूप के बारे में सरगोशियां तब शुरू हुईं, जब हाल ही में वह टॉक शो 'कॉफी विद करन' में दिखाई दीं।

फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से फिल्मी करियर शुरू करने वाली 25 वर्षीया अनुष्का ने ट्विटर पर अफवाहों को खारिज करते हुए इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने कोई सर्जरी नहीं कराई है।

अनुष्का ने ट्विटर पर लिखा, "हाल ही में 'कॉपी विद करन' में मेरी प्रस्तुति के बारे में लोग काफी बातें कर रहे हैं। खासकर मेरे होठों को लेकर। मैं आपको यहां इस बारे में बताना चाहती हूं, क्योंकि ये कहानियां खतरनाक दिशा में जा रही हैं।"

उन्होंने लिखा, "बस कुछ समय के लिए मैं होंठ का आकार बदलने वाले उपकरण का इस्तेमाल कर रही हूं और यह मेकअप का कमाल है, जो मैंने काफी समय में सीखा है। यही कारण है कि मेरे होंठ थोड़े अलग लग रहे हैं।
More from: Khabar
36230

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020