Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अनुराग का जीवंत स्वभाव पसंद है : डेनिस तानोविक

danis-tanovic-bollywood-28102013
28 अक्टूबर 2013
अबुधाबी|
भारतीय फिल्मकार अनुराग कश्यप के साथ मिलकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्म 'लंच बॉक्स' का निर्माण करने वाले बोस्निया के फिल्मकार डेनिस तानोविक ने अनुराग के जिंदादिल स्वभाव और नौजवानों की मदद करने के उनके प्रयास की सराहना की।

'ट्रीएज' और ऑस्कर विजेता 'नो मैंस लैंड' जैसी युद्ध आधारित फिल्में बनाने के लिए मशहूर निर्देशक तानोविक ने कश्यप के सहनिर्माण में लंच बॉक्स बनाई।

कश्यप से 2005 में मिले तानोविक ने कहा, "मैं अनुराग को बेहद पसंद करता हूं।"

उन्होंने आईएएनएस से कहा, "मुझे वह बेहद पसंद हैं। उनका जिंदादिल स्वभाव और नवोदित निर्देशकों की मदद करने का प्रयास मुझे बेहद पसंद आया। उनकी सोच, उनकी बातों की मैं सराहना करता हूं। जब भी वह बोलते हैं तो कुछ अर्थपूर्ण और बड़ी बात ही बोलते हैं। उनके जैसे फिल्मकार कम ही मिलते हैं।"

तानोविक ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग सात महीनों तक मुंबई और पटियाला में की है। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और थोड़ा ही काम बाकी है। उसके बाद वह लंबी छुट्टी पर जाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "मैं लंबी छुट्टी लेने वाला हूं। मैं पांच बच्चों का पिता हूं और एक फिल्मकार होने के इतर भी मेरी अपनी जिंदगी है।"
More from: samanya
35454

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020