Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सलमान को मिला यूके का वीजा

salman-khan-bollywood-06082013
6 Aug, 2013
सलमान खान की आने वाली फिल्म 'किक' के शुरू होने से पहले ही समस्याएं शुरू हो गई थीं। दरअसल, सल्लू को साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जाना था, लेकिन उन्हें इस ट्रिप को पोस्टपोन करना पड़ा। गौरतलब है कि हाल ही में इस तरह की खबरें आई थीं कि सलमान के खिलाफ के चल रहे हिट ऐंड रन केस की वजह से यूके ने उन्हें लंदन का वीजा देने से इनकार कर दिया था, लेकिन अब खबर है कि सल्लू की दोबारा से दी गई वीजा ऐप्लिकेशन पास हो गई है और उन्हें लंदन का वीजा मिल गया है। इसके बाद वह एक हफ्ते में लंदन के लिए उड़ान भरने की प्लैनिंग कर रहे हैं। 

सलमान के करीबी एक सूत्र ने बताया कि यूके की ओर से जब वीजा ऐप्लिकेशन रिजेक्ट कर दी गई थी, तो किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था। इसके पीछे कोई वजह भी नहीं बताई गई थी। इस बीच अफवाहों का दौर भी गर्म हो गया था। इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने अफवाह फैला दी कि हिट ऐंड रन केस की वजह से यूके ने सलमान को वीजा देने से इनकार कर दिया है, लेकिन अब सल्लू के अच्छे दिन लौट रहे हैं और उन्हें लंदन का वीजा मिल गया है। वह एक हफ्ते के भीतर लंदन रवाना हो जाएंगे। लंदन में सलमान को शूटिंग के अलावा कुछ और भी काम हैं। 

आपको बता दें कि 'किक' के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला पहले ही अपनी टीम के साथ लंदन पहुंच चुके हैं। फिलहाल वह ऐसे सींस की शूटिंग कर रहे हैं, जिनमें सलमान के बॉडी डबल से काम चल सकता है। फिल्म की यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'फिलहाल हम ऐसे सीन शूट कर रहे हैं, जिन्हें सलमान हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से शूट नहीं कर सकते। इनमें उनके बॉडी डबल का यूज किया जा रहा है। बेशक, सल्लू का लंदन आना पोस्टपोन होने की वजह से हमारा शेड्यूल गड़बड़ा गया, लेकिन हम उसे सही ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रहे हैं।'
More from: Khabar
34883

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020