Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

विद्या ने देखी 'भाग मिल्खा भाग'

shaadi-ke-side-effect-film-29102013
29 अक्टूबर 2013
मुंबई|
अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म 'शादी के साइड इफेक्ट्स' के अपने सह-कलाकार अभिनेता फरहान अख्तर की फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' देखकर फरहान के अभिनय से काफी प्रभावित हैं। विद्या ने स्वीकार किया कि फिल्म में उनका प्रदर्शन देखने के बाद वह उनके साथ शूटिंग नहीं कर पातीं। विद्या ने सोमवार को 'शादी के साइड इफेक्ट्स' के पोस्टर लांच पर कहा, "फरहान के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा। मुझे कहना चाहिए कि मैं उनके काम को जानती हूं। मैंने उनकी फिल्में देखी हैं, पर मैं खुश हूं कि मैंने उनकी 'भाग मिल्खा भाग' तब देखी, जब हमारी फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई।"

उन्होंने कहा, "यह फिल्म देखने के बाद तो मैं उनके साथ शूटिंग के लिए फिल्म सेट पर जाने लायक नहीं रहती। मैं उनके साथ काम ही नहीं कर पाती।"

दूसरी तरफ फरहान ने भी विद्या की तारीफ की। उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो एक अभिनेता या निर्देशक के रूप में आप ऐसे कलाकारों के साथ काम करना चाहते हैं, जिन्हें अपना काम करना बेहतर तरीके से आता है, जिनके अंदर काम करने की भूख होती है, जो आपको सुनना और आपके साथ कुछ सीखना चाहता हो। क्योंकि हर कोई काम करने के दौरान सीखता ही है।"

साकेत चौधरी निर्देशित 'शादी के साइड इफेक्ट्स' 2006 में आई फिल्म 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' का अगला भाग है।

अभिनेता वीर दास, राम कपूर एवं गौतमी कपूर फिल्म के अन्य किरदार हैं।
More from: Entertainment
35471

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020