Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सनी ने 'स्प्ल्ट्सिविला' के लिए तुरंत हां कर दी

sunny-leone-bollywood-19042014
19 अप्रैल 2014
नई दिल्ली|
अभिनेत्री सनी लियोनी एक बार फिर हिंदी मनोरंजन जगत के छोटे पर वापसी कर रही हैं, जहां से उन्होंने यहां अपने करियर की शुरुआत की थी। सनी ने टीवी चैनल एमटीवी के रिएलिटी शो 'स्प्ल्ट्सिविला' के लिए अनुबंध किया है, जिसे लेकर वह बेहद उत्साहित हैं। सनी ने 2011 में कलर्स चैनलर के रिएलिटी शो 'बिग बॉस' से हिंदी मनोरंजन जगत में कदम रखा था। हाल ही में उन्होंने एमटीवी के शो 'हॉन्टेड वीकेंड्स' की भी मेजबानी की थी।

सनी ने एक बयान में कहा, "अभी हाल ही में मैंने एमटीवी के लिए एक शो में काम किया था और ऐसे रचनात्मक लोगों के समूह के साथ काम करके मुझे बेहद अच्छा लगा। जब 'एमटीवी स्प्ल्ट्सिविला' की मेजबानी का प्रस्ताव मुझे मिला मैंने तुरंत हां कर दी।"

'स्प्लिट्सविला' के सातवें संस्करण में युवा लड़के-लड़कियों के बीच राजा और रानी का ताज जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा होगी, जिसमें कई रोमांचक और खतरनाक पड़ाव भी होंगे। 

एक सूत्र ने बताया कि सनी, निखिल चिनप्पा के साथ शो की मेजबानी करेंगी। कुछ ही महीनों बाद इसका प्रसारण शुरू किया जाएगा। 

सनी इस बीच, छोटे पर्दे के साथ साथ फिल्मों में भी अपने लिए जगह बनाने में कामयाब रहीं हैं। 'बिग बॉस' के बाद उन्होंने 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' में काम किया और उसके बाद 'जैकपॉट' और 'रागिनी एमएमएस 2' में दिखाई दीं। उन्होंने फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' में एक आइटम नम्बर भी किया था।
More from: samanya
36701

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020