- - HindiLok.com
Get free matrimony - shaadi

पाएँ हिन्दी में निःशुल्क जन्म कुंडली / मुफ़्त ऑनलाइन हिन्दी कुण्डली सॉफ़्टवेयर

एक कुण्डली (जिसे जन्म-कुण्डली, जनम कुंडली, जन्म पत्रिका, जन्मपत्री, वैदिक कुण्डली, हिन्दू कुण्डली आदि नामों से भी जाना जाता है) नक्षत्रों और ग्रहों की उन सटीक स्थितियों को दर्शाती है, जो जातक के जन्म के समय आकाश में थीं। इन खगोलीय स्थितियों को सरल रूप में कुंडली की सूरत में चिह्नित किया जाता है, ताकि उसका विश्लेषण किया जा सके। हिन्दीलोक.कॉम पर आप विस्तृत हिन्दी कुण्डली और ज्योतिष सॉफ़्यवेयर मुफ़्त पाएंगे, जहाँ आप हिंदी में अपनी जन्मपत्री बना सकेंगे, हिन्दी गुण मिलान (हिन्दी गुण मिलाप) कर सकेंगे, हिन्दी राशिफल पढ़ सकेंगे और साथ ही अन्य बहुत-सी हिन्दी ज्योतिष सामग्री पाएंगे। नीचे अपनी जन्म से जुड़ी जानकारी भरें और अपनी हिन्दी जन्म कुंडली निःशुल्क पाएँ –
जन्म-तिथि विवरण






उन्नत सेटिंग






Hindi News - YoHo News
योहो न्यूज़
ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
नेहा धूपिया ने किया खेल मैदान का शिलान्यास

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने प्रक्टर एंड गैम्बल (पीएंडजी) के शिक्षा अभियान कार्यक्रम के तहत सोमवार को कानपुर के बाहरी इलाके के एक स्कूल के अहाते में खेल मैदान का शिलान्यास किया।

बॉलीवुड एस्ट्रो
सूर्य ग्रहण और चंद्र ग्रहण 2017

साल 2017 में पड़ेंगे 3 ग्रहण, दो सूर्य ग्रहण और एक चंद्र ग्रहण, सूर्य ग्रहण का भारत पर नहीं होगा कोई प्रभाव लेकिन चंद्र ग्रहण के दौरान रहें सावधान। ग्रहण के बुरे प्रभावों से बचने के लिए करें यह उपाय।

FREE Matrimony - Shaadi