Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

नई एस्ट्रोसेज कुंडली 7: अभी डाउनलोड करें

ज्योतिष की नं. 1 एंड्रॉइड ऍप अपने नए संस्करण “एस्ट्रोसेज कुंडली 7” के साथ बन गयी है अब और भी ख़ास। इसका नया रंग-रूप, तेज़ नेवीगेशन और आसानी से रत्न, रुद्राक्ष व यंत्र आदि ख़रीदने की सुविधा बनाती है इसे औरों से बेहतर। आइए, देखें कि क्या-क्या नया है “एस्ट्रोसेज कुंडली 7” में...

 

अभी डाउनलोड करें एस्ट्रोसेज कुंडली 7!

ज्योतिष की इससे बेहतर एंड्रॉइड ऍप खोजना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन भी है। एस्ट्रोसेज कुंडली 7 में हैं ढेरों ज्योतिषीय सुविधाएँ, लेकिन उन्हें खोजना और उपयोग में लाना है बेहद आसान। टैब के माध्यम से बनायी गयी ऍप की नयी रूप-रेखा आपको तुरन्त उस फ़ीचर तक पहुँचाती है जिसे आप ढूंढना चाहते हैं।

मुख्य स्क्रीन पर ही स्वाइप के ज़रिए आपको मिल जाएंगी सारी मुफ़्त रिपोर्ट्स, सुविधाएँ और उत्पादों की जानकारी।

एस्ट्रोसेज कुंडली 7 का नया डिज़ाइन बहुत ही शानदार है। एस्ट्रोसेज कुंडली 7 का इस्तेमाल और भी आसान है। नई एस्ट्रोसेज कुंडली 7 में रंगों का इस्तेमाल इतनी ख़ूबसूरती से किया गया है कि आपको हर चीज़ बहुत ही साफ़ और सुन्दर दिखेगी।

 

लेकिन बात सिर्फ़ नए रंग-रूप पर ही ख़त्म नहीं होती। विशुद्ध रत्न, असली रुद्राक्ष, चमत्कारी यंत्र और प्रभावी जड़ियाँ अब आप हासिल कर पाएंगे हमारी नई तकनीक के ज़रिए बेहद आसानी से – वह भी पूरी प्रामाणिकता और उचित मूल्य के साथ।

नई एस्ट्रोसेज कुंडली 7 की एस्ट्रोशॉप में वह सब कुछ है जो आप चाहते हैं। नई एस्ट्रोसेज कुंडली 7 में पाएँ फ़्री रिपोर्ट हाथों-हाथ। नए खरीददारी के विकल्पों के साथ आप बहुत ही आसानी से एस्ट्रोसेज कुंडली 7 पर प्रोडक्ट व सेवाएँ ख़रीद सकते हैं।

(Note for the Publisher: Please change above 3 images in Hindi.)

“एस्ट्रोसेज कुंडली 7” हिन्दी के साथ अंग्रेज़ी, तमिल और बांग्ला में भी उपलब्ध है। आप इनमें से किसी भी भाषा में कुंडली, कुंडली-मिलान, पंचांग और राशिफल जैसी तमाम सुविधाएँ सरता से उपयोग में ला सकते हैं।

नई एस्ट्रोसेज कुंडली 7 अंग्रेज़ी में भी उपलब्ध है। नई एस्ट्रोसेज कुंडली 7 बांग्ला में भी उपलब्ध है। नई एस्ट्रोसेज कुंडली 7 तमिल में भी उपलब्ध है।

तो फिर इंतज़ार किस बात का? ज्योतिष के ज्ञान की शक्ति पाएँ अपने मोबाइल फ़ोन में, वह भी पूरी तरह मुफ़्त।

अभी डाउनलोड करें एस्ट्रोसेज कुंडली 7!

More from: samanya
36838

ज्योतिष लेख