Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

गायक अंकित तिवारी दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

ankit-tiwari-bollywood-08052014
8 मई 2014
मुंबई|
गायक अंकित तिवारी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी पूर्व प्रेमिका निधि खन्ना ने उन पर दुष्कर्म और छेड़खानी का आरोप लगाया है। इस संबंध में वर्सोवा के पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

अंकित के वकील नागेश मिश्रा का कहना है, "अंकित का इस युवती के साथ एक साल से कोई संपर्क नहीं रहा है। इससे पहले वह कुछ सालों तक उनके साथ रिश्ते में रहे थे।"

वकील ने आगे कहा, "उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म), धारा 417 (धोखाघड़ी), और धारा 493 (शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाना) के तहत दुष्कर्म और छेड़खानी का आरोप लगाया गया है।"

मिश्रा ने कहा, "निधि विज्ञापन कंपनी में काम करती है। वह तलाकशुदा है और 12 वर्षीय बच्चे की मां है।"

अंकित हालिया प्रदर्शित फिल्म 'आशिकी 2' के गीत 'सुन रहा है न तू' की लोकप्रियता के बाद से चर्चा में आए थे।

एक सूत्र ने बताया कि अंकित के बड़े भाई अंकुर तिवारी को भी धमकी देने और प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

निधि ने वर्सोवा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसके बाद अंकित और अंकुर को गिरफ्तार किया गया और अंधेरी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया।

मिश्रा ने कहा, "अंकुर को जल्द ही जमानत मिल सकती है, क्योंकि उन पर गंभीर आरोप नहीं लगे हैं। यह सभी आरोप गलत हैं और हम अंकित को भी जमानत दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे।"

निधि का दावा है कि उसने दो साल पहले अंकित के साथ एक मंदिर में शादी की है। जबकि अंकित का कहना है कि वे दोनों पिछले एक साल से एक दूसरे के संपर्क में नहीं हैं।
More from: samanya
36807

ज्योतिष लेख