Get free matrimony - shaadi

एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम पर शादी व डेटिंग अब होगी बिल्कुल मुफ़्त - अभी रजिस्टर करें!

Subscribe Magazine on email:    

एस्ट्रोसेज.कॉम को आपको यह बताते हुए हर्ष हो रहा है कि हमारा नया उपक्रम एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम अब आपके सामने है। यह एक विवाह और डेटिंग वेबसाइट है जो अब सार्वजनिक रूप से पूर्व पंजीकरण के लिए उपलब्ध है। अत: अविलम्ब नि:शुल्क पंजीकरण करें। जब हमारी लाइन्स चालू होंगी, एस्ट्रोसेज संस्थान स्वयं आपको संपर्क करेगा।

हम एस्ट्रोसेज.कॉम (AstroSage.com) के माध्यम से विगत दस वर्षों से कुंडली मिलान का काम करते आ रहे हैं। वर्तमान में लगभग ८०% ऑनलाइन कुंडली मिलान का काम हमारे द्वारा ही किया जाता है। इन दस सालों में हमने आपकी आवश्यकताओं के बारे में बहुत कुछ जाना और समझा है। हमने अनुभव किया है कि पहले से उपल्ब्ध बड़े-बड़े लोकप्रिय संस्थान जो कि आपको वैवाहिक समाधान उपलब्ध कराने का दावा करते हैं, वे अपने दावे को पूरा करने में असफल रहे हैं। आपकी इन्हीं आवश्यकताओं को देखते हुए हमने अपने अनुभव के आधार पर इस तकनीकी युग में आपको एक उकृष्ट व असाधारण वेवसाइट देने का प्रयास किया है। यदि आप एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम से जुड़ते हैं तो हमारा आपसे वादा है कि आप अकेले नहीं रहेंगे।

एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम (AstroSageMarriage.com) कोई आम वेबसाइट नहीं है बल्कि यह उत्कृष्ट तकनीकी ज्ञान और भारतीय संस्कृति एवं परम्पराओं की बेहतर समझ का नतीजा है। इसमें उपलब्ध कुण्डली मिलान विशुद्ध वैदिक ज्योतिष पर आधारित है। है न कमाल की बात? ये सारी खासिअतें एक साथ और कहीं मिलना सम्भव नहीं हैं। अपने आप को एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम (AstroSageMarriage.com) पर पंजीकृत करें और एक सुखद अनुभव प्राप्त करें। एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम का आपसे वादा है कि इसके माध्यम से आप शीघ्रातिशीघ्र अपना जीवनसाथी पा सकेंगे।

इस वीडियो को देखने के लिए यहां क्लिक करें

आइए एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम की अद्भुत विशेषताओं पर एक नज़र डालें:

बिलकुल मुफ्त: एस्ट्रोसेज.कॉम की तरह हमारी यह वेबसाइट भी बिल्कुल मुफ़्त है। ऐसा पहली बार हो रहा है जब कोई वैवाहिकी वेबसाइट बिल्कुल मुफ़्त में ऑनलाइन कुण्डली मिलान करवा रही है। आमतौर पर ऑनलाइन कुण्डली मिलान करवाने वाली वेबसाइट बहुत सारा पैसा वसूलती हैं। वहीं वैवाहिकी वेबसाइट आपका संदेश संबंधित व्यक्ति तक पहुंचाने के भी पैसे लेती हैं। इतना ही नहीं, ये वेबसाइटे संबंधित व्यक्ति के साथ आपकी बातचीत के विभिन्न चरणों पर विभिन्न स्थितियों में कई प्रकार से पैसे वसूलती हैं।

केवल रुझान प्रदर्शित न करें बल्कि बात करें: हमारा उद्देश्य आपके लिए एक सही व्यक्ति को पहचान कर उससे आपका सम्पर्क कराना है। हमारा उद्देश्य हर कदम पर पैसा कमाना नहीं, बल्कि यह है कि आप अपने लिए एक सही साथी का चयन कर सकें। यही कारण है कि हमारी अन्य सर्विसेज की तरह यह सर्विस भी आपके किए बिल्कुल मुफ़्त है।

ज्योतिषीय एकीकरण - सबसे पहले गुण मिलान करें: एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम ज्योतिष के अनुसार गुण मिलान करके आप के लिए सबसे उपयुक्त व्यक्ति तक पहुंचने में आपकी मदद करता है। इसके लिए एस्ट्रोसेज का विश्वसनीय अष्टकूट, मंगल दोष और 10 पोरूथम प्रयोग कर हम यह सुनिश्चित करते हैं कि आप अपने लिए सबसे मिलान कर सकें।

भारत में, सही मैच खोजना दुल्हन और दूल्हे के परिवार के लिए एक अत्यंत कठिन प्रक्रिया है। यहाँ तक कि यदि एक दूसरे के अनुकूल लड़की और लड़के मिल भी गए तो इसके बाद का कदम होता है यह जानना कि ज्योतिषीय नज़रिये से दोनो का वैवाहिक जीवन कैसा रहेगा। एस्ट्रोसेज पर हमने जो सुविधा दी है उसके माध्यम से आप ज्योतिषीय कसौटियों के अनुसार एक आदर्श मिलान कर सकेंगे।

डेटिंग: एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम आधुनिक तरीके के डेटिंग के उपयुक्त है। इसके माध्यम से आप अपने राज्य, पसंद और अच्छे व्यक्तित्त्व के व्यक्ति का चयन कर उससे मिल सकते हैं। इसके माध्यम से आप एक सही मिलान खोज सकेंगे।

एस्ट्रोसेज का आदर्श वाक्य है विश्वास, विश्वसनीयता, सुरक्षा और गोपनीयता

विश्वास, विश्वसनीयता, सुरक्षा और गोपनीयता एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम की नींव के मुख़्य खंभे हैं। एस्ट्रोसेज उपयोगकर्ताओं का विश्वास और प्रेम ही वेबसाइट के लिए बड़ी संपत्ति है। एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम वेबसाइट १००% सुरक्षित, विश्वसनीय, उपयोगकर्ता के अनुकूल, और भरोसेमंद है। हम समझते हैं कि किसी भी ऑनलाइन उपयोगकर्ता के लिए गोपनीयता और सुरक्षा अत्यंत आवश्यक है। इसलिए, एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम 100% सुरक्षित है। आपकी हर जानकारी और तस्वीरों को गोपनीय रखा जाएगा। और आपकी अनुमति से ही, आपकी जानकारियों को शेअर किया जाएगा।

बस, हमें अपना बुनियादी विवरण जैसे कि नाम, ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर उपलब्ध करवाएँ और एस्ट्रोसेजमैरिज वेबसाइट पर खुद को पंजीकृत करें। एस्ट्रोसेज अंतिम पंजीकरण की प्रक्रिया के बारे में आपको सूचित करेगा। यह प्रक्रिया अत्यंत सरल और संक्षिप्त है इसमें आपको पंजीकृत करने में बस कुछ ही मिनट लगेंगे।

एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम पर पंजीकरण करवाएँ


36827
Hindi News - YoHo News
योहो न्यूज़
ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
नेहा धूपिया ने किया खेल मैदान का शिलान्यास

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने प्रक्टर एंड गैम्बल (पीएंडजी) के शिक्षा अभियान कार्यक्रम के तहत सोमवार को कानपुर के बाहरी इलाके के एक स्कूल के अहाते में खेल मैदान का शिलान्यास किया।

बॉलीवुड एस्ट्रो
मुहूर्त 2017

2017 में विवाह, मुंडन और गृह प्रवेश की शुभ तिथियां और मुहूर्त, शुभ घड़ी, शुभ तिथि, वार और नक्षत्र के लिए पढ़ें मुहूर्त 2017

FREE Matrimony - Shaadi