Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'जय हो' से पहले मजबूत बनने को कहा गया : डेजी

deji-shah-bollywood-09012014
9 जनवरी 2014
मुंबई|
सलमान खान अभिनीत 'जय हो' से बॉलीवुड में अपना आगाज कर रही अभिनेत्री डेजी शाह का कहना है कि फिल्म में काम करने से पहले उन्हें थोड़ा मजबूत बनने को कहा गया था। डेजी ने आईएएनएस को बताया, "फिल्म में अभिनय से पहले मुझे अपने शरीर को लचीला बनाने को कहा गया था। मुझसे वजन कम करने को नहीं कहा गया, लेकिन मुझे थोड़ा मजबूत बनने के लिए कहा गया था। मैं मोटी नहीं थी, लेकिन मैं हमेशा से तंदुरुस्त रही हूं और शरीर को मजबूत, लचीला बनाने से आपके रूप-रंग में बड़ा अंतर आता है।"

डेजी नृत्य निर्देशक भी हैं।

अपने सह कलाकार सलमान की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, "सलमान के साथ काम करना हर किसी के लिए हमेशा सपना होता है और मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। वह अपने सहकलाकारों के लिए बहुत सहयोगी और बहुत सुरक्षात्मक हैं।"

उन्होंने कहा, "अगर मौका मिले तो मैं अपनी सभी फिल्मों में बार-बार सलमान के साथ रोमांस करना चाहूंगी।"

डेजी पहले दक्षिण फिल्म उद्योग में काम कर चुकी हैं और उनका मानना है कि मुंबई फिल्मोद्योग के काम करने के तरीके में अंतर है।

उन्होंने कहा, "दोनों उद्योगों के काम करने का तरीका अलग है।"
More from: samanya
36026

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020