Get free matrimony - shaadi

मंजूनाथ की ईमानदारी याद दिलाएगी 'इडियट था साला'

Subscribe Magazine on email:    
मंजूनाथ की ईमानदारी याद दिलाएगी
8 मई 2014
फतेहपुर।
वायाकॉम 18 के साथ एनएफडीसी (नेशनल फिल्म डेवलपमेंट प्रोडक्शन) और आइकोमो प्रोडक्शन के तहत बनी बहुचर्चित एवं बहु प्रतिष्ठित फिल्म 'मंजूनाथ इडियट था साला' नौ मई को देशभर के सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म उस ईमानदार पेट्रोलियम अधिकारी की 2005 में हुई हत्या पर आधारित है, जिसकी लखीमपुर के पेट्रोल पम्प पर मिलावट रोकने की मुहिम के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। फिल्म का निर्देशन संदीय कुमार ने किया है। फिल्म में दिव्या दत्ता, यशपाल शर्मा, सीमा विश्वास, आसिफ बसरा, राजेश खट्टर, राकेश कदम के साथ-साथ फतेहपुर के रंगकर्मी सौरभ संतोष ने अभिनय किया है।

फतेहपुर शहर के बाकरगंज मोहल्ला निवासी सौरभ संतोष एशिया के प्रतिष्ठित भारतेन्दु नाट्य अकादमी से पुरस्कृत रंगकर्मी है। सौरभ सत्यजीत रॉय फिल्म एवं टेलीविजन इंस्टीट्यूट कोलकाता से फिल्म टेक्नीक से पुरस्कृत हैं तथा प्रसार भारती (आकाशवाणी) लखनऊ के प्रमाणित ड्रामा आर्टिस्ट है। वहां के विभिन्न कार्यक्रमों के निर्माण एवं लेखन से जुड़े हुए हैं।

36799
Hindi News - YoHo News
योहो न्यूज़
ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
नेहा धूपिया ने किया खेल मैदान का शिलान्यास

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने प्रक्टर एंड गैम्बल (पीएंडजी) के शिक्षा अभियान कार्यक्रम के तहत सोमवार को कानपुर के बाहरी इलाके के एक स्कूल के अहाते में खेल मैदान का शिलान्यास किया।

बॉलीवुड एस्ट्रो
सूर्य ग्रहण और चंद्र ग्रहण 2017

साल 2017 में पड़ेंगे 3 ग्रहण, दो सूर्य ग्रहण और एक चंद्र ग्रहण, सूर्य ग्रहण का भारत पर नहीं होगा कोई प्रभाव लेकिन चंद्र ग्रहण के दौरान रहें सावधान। ग्रहण के बुरे प्रभावों से बचने के लिए करें यह उपाय।

FREE Matrimony - Shaadi