Get free matrimony - shaadi

फिल्म समीक्षा : इंकार

Subscribe Magazine on email:    
फिल्म समीक्षा : इंकार

 


दीपिका श्रीवास्तव

मशहूर फिल्म डायरेक्टर और राइटर सुधीर मिश्रा की फिल्म इंकार इस हफ्ते रिलीज हुयी है। सुधीर एक बेहतरीन डायरेक्टर होने के साथ-2 लेखक भी हैं। सुधीर मिश्रा ने इससे पहले हजारो ख्वाहिश ऐसी हैं बेहतरीन फिल्म को डायरेक्ट किया। और लम्बे समय बाद सुधीर अपनी फिल्म इंकार को लेकर आये हैं। अगर इंकार के बारें में बात की जाये तो यह फिल्म आफिस में पनप रहे रिश्तों के इर्द गिर्द घूमती है। क्योंकि सुधीर मिश्रा ऐसे डायरेक्टर हैं जिनकी फिल्मों में कहीं ना कहीं वो वास्तविकता दिखाई जाती है। जिनसे हम कभी 2 जानबूझ कर अंजान रहते हैं।


अगर हम इस फिल्म की कहानी की बात करे तों फिल्म में मुख्य किरदारों में अर्जुन रामपाल, और चित्रांगदा सिंह है। अर्जुन राहुल के किरदार में हैं। जो कि एक टॉप की ऐड एजेंसी एडवर्टाइसिंग सीईओ है। चित्रांगदा माया के किरदार में हैं। माया भी इसी कपंनी में काम करती है। माया काफी एम्बीशीयस लडकी है। माया और राहुल दोनों साथ ही काम करते हैं। और दोनों काफी एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। लेकिन फिल्म की कहानी में अचानक एक नया मोड तब आता है। जब माया राहुल के खिलाफ सेक्सुअल हैरासमेंट का केस फाइल करती है। यही से फिल्म की कहानी आगे बढती है। क्या माया के सारे दावे सच हैं, या फिर कोई और बात । और आखिर राहुल इस केस से कैसे बच पाता है यह सब तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।


अगर फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग की बात की जाये तो सुधीर मिश्रा ने ऐसे ही कलाकारों का चयन किया है जो इस रोल में बखूबी फिट बैठते हैं। अर्जुन रामपाल एक बेहतरीन कलाकार हैं। अभी तक अर्जुन ने जितनी भी फिल्में की हैं। उन फिल्मों में अपने रोल को बखूबी निभाया है। और अगर चित्रांगदा की बात की जाये तो चित्रांगदा कम फिल्में करती हैं। पर अब तक चित्रांगदा फिल्मों में उनका रोल खास रहा है।


सुधीर मिश्रा का डायरेक्शन काफी बेहतरीन है। और अपने डायरेक्शन की ही वजह से सुधीर की फिल्में अलग ही छाप छोडती हैं।


 


34381
Hindi News - YoHo News
योहो न्यूज़
ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
नेहा धूपिया ने किया खेल मैदान का शिलान्यास

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने प्रक्टर एंड गैम्बल (पीएंडजी) के शिक्षा अभियान कार्यक्रम के तहत सोमवार को कानपुर के बाहरी इलाके के एक स्कूल के अहाते में खेल मैदान का शिलान्यास किया।

बॉलीवुड एस्ट्रो
सूर्य ग्रहण और चंद्र ग्रहण 2017

साल 2017 में पड़ेंगे 3 ग्रहण, दो सूर्य ग्रहण और एक चंद्र ग्रहण, सूर्य ग्रहण का भारत पर नहीं होगा कोई प्रभाव लेकिन चंद्र ग्रहण के दौरान रहें सावधान। ग्रहण के बुरे प्रभावों से बचने के लिए करें यह उपाय।

FREE Matrimony - Shaadi