Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

उदार हैं सैफ : करीना (साक्षात्कार)

kareena-kapoor-bollywood-07092013
7 सितम्बर 2013
मुंबई|
करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक हैं। लेकिन फिल्मों में दूसरे अभिनेताओं के साथ रोमांस और आइटम गाने करने के बारे में करीना का कहना है कि वह अपने उदार पति को कभी भी रोक-टोक का मौका नहीं देतीं। 

32 वर्षीया करीना ने एक साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, "सैफ बहुत ही जिम्मेदार व्यक्ति हैं। मैं उन्हें कभी भी रोक-टोक का मौका नहीं देती। उनके विचार बहुत उदारवादी हैं। वह रोक-टोक करने वाले हैं यह बात उनके लिए बहुत ही गलत है। मैं सैफ से ज्यादा रोक-टोक करने वाली हो सकती हूं।"

पांच सालों के प्रेम संबंध के बाद सैफ, करीना ने पिछले 16 अक्टूबर को शादी की थी।

बहुत लोग सोचते हैं कि शादी के बाद प्यार कम हो जाता है लेकिन करीना का मानना है कि ये रूढ़िवादी बातें हैं।

करीना ने कहा, "मुझे लगता है कि यह कभी नहीं बदलता। मेरा मतलब है कि शादी के बाद चीजें बदल जाती हैं, इंसान बदल जाता है जैसी रूढ़ियां बेकार की बातें हैं। मुझे लगता है कि मैं खुशकिस्मत हूं।"

बहुत सी अभिनेत्रियां शादी के बाद सीमाओं में बंध जाती हैं लेकिन करीना का कहना है कि वह हमेशा वही करेंगी जो उन्हें सही लगेगा। 

करीना ने कहा, "मैं एक कलाकार हूं और किरदार के लिए जो भी करने की जरूरत होगी, मैं वह करूंगी। बॉलीवुड बदल रहा है। हमारी सोच काफी प्रगतिशील है। अगर मुझे कोई किरदार पसंद है और इसके लिए कुछ करने की जरूरत है और यह मुझे सही लगता है तो मैं इसे करूंगी। और अगर मुझे लगता है कि इसकी जरूरत नहीं है तो मैं नहीं करूंगी।"

उन्होंने कहा, "सिर्फ अभी ही नहीं, मैं हमेशा से ऐसी ही हूं।"

'रिफ्यूजी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली करीना ने 13 साल के करियर में खुद को साबित किया है।

करीना का कहना है उन्हें अलग-अलग तरह के किरदार करना पंसद है।

उन्होंने कहा, "अलग-अलग तरह के किरदार करने में मेरी दिलचस्पी हमेशा रही है। मुझे फिल्मों में अभिनय करने में मजा आता है और मैं सच में इसे जारी रखना चाहती हूं।"

करीना इस समय हाल ही में प्रदर्शित 'सत्याग्रह' की सफलता से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है। यह सामाजिक और राजनीतिक फिल्म है जो कि मसाला फिल्मों से एकदम अलग है। मैं सच में बहुत खुश हूं कि लोग इस तरह की फिल्में देखना चाहते हैं।"

झा के साथ काम करने वाले अधिकतर कलाकारों की तरह करीना भी झा के साथ दोबारा काम करना पसंद करेंगी।
More from: samanya
35134

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020