Get free matrimony - shaadi

धर्म-परिवर्तन, शादी की खबर गलत-ममता कुलकर्णी

Subscribe Magazine on email:    
धर्म-परिवर्तन, शादी की खबर गलत-ममता कुलकर्णी
3 Aug, 2013
मुंबई|  
90 के दशक में बॉलीवुड में धूम मचाने वाली अभिनेत्री ममता कुलकर्णी फिल्म घातक, करण अर्जुन और बाजी फिल्मों से अपनी अलग पहचान बनाई थीं. अब वहीं ममता कुलकर्णी इन दिनों ग्लैमर की दुनिया से दूर अध्यात्म की शरण में जा चुकी हैं.

41 वर्षीय एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि 11 साल से न तो उन्होंने मैकअप किया है और ना ही आईना देखा है. हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में ममता ने कहा कि 12-13 साल से न तो उनके परिवार को पता था कि वो कहां पर हैं और वो क्या कर रही हैं. ममता कुलकर्णी के मुताबिक 24 घंटों में से वो 18 घंटे भगवान की अराधना में लीन रहती हैं. ममता के मुताबिक बीते 12 सालों के दौरान उन्होंने कोई फिल्म नहीं देखी और न ही आइने में अपनी झलक देखी.

विकी गोस्वामी से शादी के मामले में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में कुलकर्णी ने इसे महज अफवाह करार दिया. ममता के मुताबिक उन्होंने शादी नहीं की और फिलहाल ऐसा करने का कोई इरादा नहीं है. गौरतलब है कि हाल ही खबर आई थी कि ममता ने इस्लाम धर्म को कबूल कर लिया है और विकी गोस्वामी से शादी कर ली है. ममता ने इस खबर को गलत करार दिया है.


34862
Hindi News - YoHo News
योहो न्यूज़
ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
नेहा धूपिया ने किया खेल मैदान का शिलान्यास

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने प्रक्टर एंड गैम्बल (पीएंडजी) के शिक्षा अभियान कार्यक्रम के तहत सोमवार को कानपुर के बाहरी इलाके के एक स्कूल के अहाते में खेल मैदान का शिलान्यास किया।

बॉलीवुड एस्ट्रो
मुहूर्त 2017

2017 में विवाह, मुंडन और गृह प्रवेश की शुभ तिथियां और मुहूर्त, शुभ घड़ी, शुभ तिथि, वार और नक्षत्र के लिए पढ़ें मुहूर्त 2017

FREE Matrimony - Shaadi