Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मनीष तिवारी बने रहेंगे स्टैंडिंग कमेटी में

manish tiwari to stay in the parliament standing committee on lokpal bill

2 सितंबर 2011

दिल्ली। अन्ना हज़ारे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष तिवारी लोकपाल पर बनी स्टैंडिग कमेटी में बने रहेंगे। कांग्रेस की ओर से शुक्रवार को इस खबर की पुष्टि कर दी गई है।

इससे पहले मनीष तिवारी की ओर से ही ये बयान आया था कि वे इस कमेटी से अलग होना चाहते हैं। इसके बाद से ये कयास लगने लगा था कि लोकपाल कमेटी में काफी फेर बदल संभव है। लेकिन आज कांग्रेस ने इन खबरों पर विराम लगा दिया।

मनीष तिवारी ने अन्ना आंदोलन के दौरान अन्ना हज़ारे पर कई आपत्तिजनक टिप्पणी किया था। इससे मीडिया में मनीष तिवारी के साथ साथ कांग्रेस पार्टी की भी जम कर किरकिरी हुई। बाद में मनीष तिवारी ने अपने बयान के लिए सार्वजनिक माफी भी मांगी थी। स्टैंडिंग कमेटी से अलग होने का मनीष तिवारी का फैसला इसी से जोड़कर देखा गया।

अभिषेक मनु सिंघवी पहले की तरह कमेटी के अध्यक्ष बने रहेंगे। लेकिन अब मनीष तिवारी को स्टैंडिंग कमेटी में बनाये रखकर कांग्रेस ने तय कर दिया है कि उन्हें मनीष तिवारी के बयान को कोई आपत्ति नहीं है।

 

More from: samanya
24448

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।