Get free matrimony - shaadi

मौका नहीं गंवाना चाहती थी : मीनाक्षी

Subscribe Magazine on email:    
मौका नहीं गंवाना चाहती थी : मीनाक्षी
16 अप्रैल 2014
चेन्नई|
दक्षिण भारतीय अभिनेत्री मीनाक्षी दीक्षित इस बात से वाकिफ थीं कि आगामी तमिल फिल्म 'तेनालीरमन' में कोई चर्चित अभिनेता नहीं है, इसके बावजूद वह फिल्म करने के लिए राजी हो गईं क्योंकि वह दिग्गज हास्य कलाकार वादिवेलू के साथ काम करने का मौका नहीं गंवाना चाहती थीं। वादिवेलू पर राजनीतिक कारणों से अभिनय करने पर रोक थी। वह 'तेनालीरमन' फिल्म से अभिनय के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं।

मीनाक्षी ने आईएएनएस को बताया, "मुझे कई लोगों ने यह फिल्म नहीं करने को कहा, लेकिन इसे करने का मेरा पूरा मन था। मुझे पता था कि शायद मैं एक अभिनेता के साथ काम नहीं करूं, लेकिन मुझे एक दिग्गज हास्य कलाकार के साथ काम करने का अवसर शायद फिर नहीं मिले।"

फिल्म में मीनाक्षी एक जोशीली और नटखट राजकुमारी की भूमिका में हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज होनी है।

वादिवेलू के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, "उनके साथ काम करना आजीवन याद रहने वाला अनुभव है..वह बहुत ही विनम्र और जमीन से जुड़े शख्स हैं, मैं पहले कभी ऐसे इंसान से नहीं मिली।"

36695
Hindi News - YoHo News
योहो न्यूज़
ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
नेहा धूपिया ने किया खेल मैदान का शिलान्यास

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने प्रक्टर एंड गैम्बल (पीएंडजी) के शिक्षा अभियान कार्यक्रम के तहत सोमवार को कानपुर के बाहरी इलाके के एक स्कूल के अहाते में खेल मैदान का शिलान्यास किया।

बॉलीवुड एस्ट्रो
सूर्य ग्रहण और चंद्र ग्रहण 2017

साल 2017 में पड़ेंगे 3 ग्रहण, दो सूर्य ग्रहण और एक चंद्र ग्रहण, सूर्य ग्रहण का भारत पर नहीं होगा कोई प्रभाव लेकिन चंद्र ग्रहण के दौरान रहें सावधान। ग्रहण के बुरे प्रभावों से बचने के लिए करें यह उपाय।

FREE Matrimony - Shaadi