Get free matrimony - shaadi

'रिवॉल्वर रानी' की मलिका चुनाव प्रचार में व्यस्त (फोटो सहित)

Subscribe Magazine on email:    
12 अप्रैल (2014
सुलतानपुर।
सवा घंटे के गीत से विश्व कीर्तिमान स्थापित कर गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकार्ड में नाम दर्ज करा चुकीं मलिका राजपूत निर्देशक साईं कबीर की आने वाली फिल्म रिवॉल्वर रानी से न सिर्फ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं, अपितु अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने को भी तैयार में हैं। आगामी 25 अप्रैल से सिनेमा घरों में प्रदर्शित हो रही फिल्म रिवाल्वर रानी में कंगना राणाउत व वीरदास जैसे बड़े-बड़े कलाकारों के साथ अभिनय करने वाली मलिका मूलत: सुलतानपुर जिले की रहने वाली हैं व इन दिनों जौनपुर लोकसभा सीट से फिल्म स्टार व कांग्रेस प्रत्याशी रवि किशन के चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।

इस दौरान अपने घर लौट कर मलिका ने अपनी आने वाली फिल्म के विषय में बात भी की। मलिका न सिर्फ इस फिल्म को अपने करियर के लिए मील का पत्थर मानती हैं, बल्कि अपनी आदर्श अदाकारा कंगना राणाउत के साथ काम करने को अपना सौभाग्य भी मानती हैं।

बकौल मलिका, रिवॉल्वर रानी फिल्म में उनके द्वारा निभाया गया 'सॉटी भारद्वाज' का किरदार फिल्म के सभी किरदारों में से एक अहम किरदार है, जिसे यदि कहानी से हटा दिया जाए तो कहानी अधूरी रह जाएगी। यह किरदार पूरी फिल्म का सबसे कलरफुल किरदार है।

मलिका इसके अलावा कई और बड़ी फिल्मों में प्रमुख भूमिकाओं में भी काम कर रही हैं मगर अभी इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती हैं। इससे पहले भी 75 मिनट लम्बी लीरिक्स का विश्व कीर्तिमान बनाने को लेकर मलिका का नाम सुर्खियों में रहा, जिसे बाद में मशहूर गायक जावेद अली ने अपनी आवाज से भी संवारा।

फिलहाल मलिका के पिता बब्बन सिंह समेत पूरे जनपद को 25 अप्रैल का इन्तजार है, जब रिवॉल्वर रानी बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता का इतिहास रचेगी और जनपद की बेटी मलिका बॉलीवुड की एक नई मलिका का खिताब हासिल करेगी। मलिका पहले भी वर्ष 2001 में मलिका-ए-सुलतानपुरी की खिताब हासिल कर चुकी है।

36667
Hindi News - YoHo News
योहो न्यूज़
ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
नेहा धूपिया ने किया खेल मैदान का शिलान्यास

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने प्रक्टर एंड गैम्बल (पीएंडजी) के शिक्षा अभियान कार्यक्रम के तहत सोमवार को कानपुर के बाहरी इलाके के एक स्कूल के अहाते में खेल मैदान का शिलान्यास किया।

बॉलीवुड एस्ट्रो
सूर्य ग्रहण और चंद्र ग्रहण 2017

साल 2017 में पड़ेंगे 3 ग्रहण, दो सूर्य ग्रहण और एक चंद्र ग्रहण, सूर्य ग्रहण का भारत पर नहीं होगा कोई प्रभाव लेकिन चंद्र ग्रहण के दौरान रहें सावधान। ग्रहण के बुरे प्रभावों से बचने के लिए करें यह उपाय।

FREE Matrimony - Shaadi