Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'आर. राजकुमार' की शूटिंग में घायल हुए शाहिद

sahid-kapoor-bollywood-15102013
15 अक्टूबर 2013
मुंबई|
अभिनेता शाहिद कपूर कहते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म 'आर. राजकुमार' में मारधाड़ और नृत्य वाले दृश्य काफी कठिन हैं। यहां तक कि इन दृश्यों की शूटिंग के दौरान वह खुद को घायल भी कर बैठे। शाहिद ने सोमवार को यहां फिल्म के गाने 'गंदी बात' के लांच पर कहा, "हमने कई सारे मारधाड़ वाले दृश्य फिल्माए। निर्देशक (प्रभुदेवा) ने तो फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले ही मुझसे कहा था कि शाहिद तुम इस फिल्म की शूटिंग के बाद काफी थकने वाले हो, तो लंबी छुट्टी के बारे में सोच लो।"

उन्होंने कहा, "मैंने उनकी बात को गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब मुझे एहसास हुआ कि असल में इसकी क्या कीमत है। फिल्म में मार-धाड़ वाले दृश्यों और नृत्य क भरमार है और इन्हें फिल्माते हुए मैं पूरा शरीर जख्मी कर चुका हूं।"

शाहिद भी दूसरे नर्तकों की तरह यह स्वीकार करते हैं कि प्रभुदेवा कमाल के नर्तक हैं और नृत्य की बात आए तो प्रभुदेवा का कोई सानी नहीं है।

शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी वाली फिल्म 'आर. राजकुमार' छह दिसंबर को प्रदर्शित हो रही है।
More from: samanya
35394

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020