Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

चेन्नई में चढ़ने लगा है 'शोले 3डी' का खुमार

shole-3d-film-bollywood-01012014
1 जनवरी 2014
चेन्नई|
वर्ष 1975 में आई एक्शन फिल्म शोले का थ्रीडी संस्करण 'शोले 3डी' शुक्रवार को सिनेमाघरों में उतरने को तैयार है। बहुत से सिनेप्रेमी फिल्म को देखने की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

रमेश सिप्पी निर्देशित 'शोले' भारतीय सिनेमा में मील का पत्थर साबित हुई। फिल्म में धर्मेद्र, अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, संजीव कुमार और अमजद खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

डी.जी. वैष्णव कॉलेज के छात्र राकेश अरोड़ा के लिए यह क्लासिक फिल्म देखना रोमांचक अवसर है।

अरोड़ा ने आईएएनएस से कहा, "मैंने अपने कंप्यूटर और टेलीविजन पर कई बार यह फिल्म देखी है, लेकिन सिनेमा हाल में कभी नहीं देखी।"

उन्होंने कहा, "मैं अपने पूरे परिवार के साथ यह फिल्म देखने जाऊंगा।"

नई फिल्म के लिए सिनेमाघरों में बुधवार से ही बुकिंग शुरू हो रही है। कुछ लोग जिन्होंने 39 साल पहले सिनेमाघरों में 'शोले' देखी थी, फिर से सिनेमाघर की ओर रुख करेंगे।

सत्यम सिनेमा के एक प्रतिनिधि ने आईएएनएस को बताया, "हम पहले सप्ताहांत में हाउसफुल शो की उम्मीद कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि यह अच्छी जाएगी।"

फिल्म इतिहासकार आनंदन का कहना है कि न सिर्फ सत्यम सिनेमा बल्कि अन्य सिनेमाघरों में भी इसने 100 दिन पूरे किए थे।

आनंदम ने आईएएनएएस को बताया, "इसने चेन्नई में जबरदस्त सफलता पाई थी। मुझे याद है 1975 में 15 रुपये में फिल्म देखी थी, यह केसिनो और पायलट जैसे सिनेमाघरों में 100 दिन चली थी। यह 70 मिलीमीटर की पहली भारतीय फिल्म थी।"

उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि लोग इसे फिर से बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेंगे। फिल्म के बारे में सुन चुके युवा इसे बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेंगे।"

64 वर्षीय सेवानिवृत्त बैंककर्मी आनंद वेंकटरमन कहते हैं, "मैंने पिछले 20 सालों से सिनेमा हाल में फिल्म नहीं देखी। शोले देखने से मैं कभी नहीं थकता। मैं इसे फिर से सिनेमाघर में देखने का अवसर नहीं गंवा सकता।"

फिल्म के 3डी संस्करण पर कथित तौर पर 20 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं।
More from: Entertainment
35957

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020