Get free matrimony - shaadi

'झलक दिखला जा' में ठुमके लगाएंगे श्रीसंत

Subscribe Magazine on email:    
8 मई 2014
मुंबई|
महीनों लंबी बातचीत और मानमनौव्वल के बाद आखिरकार यह तय हो गया कि क्रिकेटर एस. श्रीसंत रिएलिटी टीवी शो 'झलक दिखला जा' के सातवें संस्करण का हिस्सा बनेंगे।

क्रिकेट मैच में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों की वजह से श्रीसंत के खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। वह रिएलिटी टीवी शो का हिस्सा बनने को लेकर शुरू में हिचकिचा रहे थे।

एक सूत्र के मुताबिक, "दो महीने पहले जब श्रीसंत जेल से छूटे तो 'झलक दिखला जा' ने उनसे संपर्क किया। वे श्रीसंत के लिए एक मंच उपलब्ध कराना चाहते थे, जिसके माध्यम से वह अपनी आपबीती लोगों के सामने ला सकें, लेकिन श्रीसंत ने शुरुआत में यह प्रस्ताव ठुकरा दिया था।"

उन्होंने इस सप्ताह ही शो का हिस्सा बनने के लिए हामी भरी। सूत्र ने कहा, "श्रीसंत संगीत और अभिनय के क्षेत्र में करियर बनाने की तैयारी कर रहे हैं। वह 'झलक..' को फिल्मों का प्रवेश द्वारा मानकर चल रहे हैं। और हां कार्यक्रम के दौरान वह स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के बारे में भी बातें करेंगे।"

श्रीसंत के अलावा 'झलक दिखला जा' के सातवें संस्करण के प्रतिभागी के रूप में अभिनेता पूरब कोहली का नाम भी तय हुआ है।

इसके अलावा संभावित प्रतिभागियों में गायक-संगीतकार सुखविंदर सिंह, गायिका-अभिनेत्री सोफी चौधरी और करण टक्कर एवं मौनी रॉय जैसी लोकप्रिय टीवी हस्तियों के भी नाम शामिल हैं।

36806
Hindi News - YoHo News
योहो न्यूज़
ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
नेहा धूपिया ने किया खेल मैदान का शिलान्यास

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने प्रक्टर एंड गैम्बल (पीएंडजी) के शिक्षा अभियान कार्यक्रम के तहत सोमवार को कानपुर के बाहरी इलाके के एक स्कूल के अहाते में खेल मैदान का शिलान्यास किया।

बॉलीवुड एस्ट्रो
सूर्य ग्रहण और चंद्र ग्रहण 2017

साल 2017 में पड़ेंगे 3 ग्रहण, दो सूर्य ग्रहण और एक चंद्र ग्रहण, सूर्य ग्रहण का भारत पर नहीं होगा कोई प्रभाव लेकिन चंद्र ग्रहण के दौरान रहें सावधान। ग्रहण के बुरे प्रभावों से बचने के लिए करें यह उपाय।

FREE Matrimony - Shaadi