Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

गुत्थी की जगह कोई नहीं ले सकता : उपासना

upasana-singh-bollywood-16122013
16 दिसंबर 2013
मुंबई|
टीवी कार्यक्रम 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में 'बुआ' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री उपासना सिंह का कहना है कि शो में 'गुत्थी' की जगह कोई नहीं ले सकता। गुत्थी का किरदार सुनील ग्रोवर निभाते थे। यह कार्यक्रम कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है।

यहां कलर्स गोल्डन पेटल अवार्ड्स के रेड कारपेट पर उपासना ने पत्रकारों को बताया, "सुनील ग्रोवर के सिवाय कोई गुत्थी का किरदार नहीं निभा सकता। सिर्फ वही गुत्थी हैं।"

इस अभिनेता ने हाल में कथित तौर से उनका अनुबंध पूरा होने और शो के मेजबान कपिल शर्मा के उनके मेहनताने में बढ़ोतरी न करने पर इस शो को छोड़ दिया।

लेकिन अब माना जा रहा है कि सुनील जल्द अपने कार्यक्रम के साथ लौटेंगे।

उपासना ने कहा, "लेकिन हां, कार्यक्रम में नए किरदार आ रहे हैं और वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन कोई भी गुत्थी की जगह नहीं ले सकता। कलर्स चैनल स्वयं उसकी जगह किसी को नहीं देना चाहता।"

सुनील के किरदार गुत्थी ने प्रवेश करने के अपने अनोखे स्टाइल और गीत 'आप आए हैं हमारे घर में, फूल खिले हैं गुलशन गुलशन' से दर्शकों का दिल जीत लिया था।
More from: samanya
35848

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020