Get free matrimony - shaadi

बाला की अगली फिल्म में नर्तकी बनेंगी वरलक्ष्मी

Subscribe Magazine on email:    
बाला की अगली फिल्म में नर्तकी बनेंगी वरलक्ष्मी
20 फरवरी 2014
चेन्नई|
अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरतकुमार, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता बाला पाजनीसामी की अगली फिल्म में करकट्टम नर्तकी की भूमिका निभाएंगी। करकट्टम एक प्राचीन लोकनृत्य है, जिनमें नर्तकी सिर पर बर्तन रखकर नृत्य करती है।

बाला ने आईएएनएस को बताया, "वरलक्ष्मी ने फिल्म को करने के लिए हस्ताक्षर कर दिए हैं। वह प्रशिक्षित नर्तकी हैं और मुझे लगता है कि यह किरदार वही कर सकता है जिसमें नृत्य का कौशल हो। वह जल्द ही करकट्टम की प्रशिक्षण लेंगी। मुझे यकीन है नृत्य के प्रति उनकी लगन, इस किरदार को उनके लिए सहज बनाएगी।"

प्रशिक्षित सालसा नर्तकी वरलक्ष्मी ने 2012 में तमिल फिल्म 'पोदा पोदि' के साथ अभिनय की शुरुआत की थी।

शशिकुमार फिल्म के नायक होंगे। फिल्म में संगीत इलैयाराजा देंगे।

बाला ने बाताया, "इलैयाराजा एक हफ्ते से भी कम समय में 12 गाने बना चुके हैं। संगीत इस फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण होगा। यह दर्शकों को लंबे समय से भूले-बिसरे तमिलनाडु के लोकसंगीत की ओर वापस लाएगा।"

36315
Hindi News - YoHo News
योहो न्यूज़
ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
नेहा धूपिया ने किया खेल मैदान का शिलान्यास

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने प्रक्टर एंड गैम्बल (पीएंडजी) के शिक्षा अभियान कार्यक्रम के तहत सोमवार को कानपुर के बाहरी इलाके के एक स्कूल के अहाते में खेल मैदान का शिलान्यास किया।

बॉलीवुड एस्ट्रो
सूर्य ग्रहण और चंद्र ग्रहण 2017

साल 2017 में पड़ेंगे 3 ग्रहण, दो सूर्य ग्रहण और एक चंद्र ग्रहण, सूर्य ग्रहण का भारत पर नहीं होगा कोई प्रभाव लेकिन चंद्र ग्रहण के दौरान रहें सावधान। ग्रहण के बुरे प्रभावों से बचने के लिए करें यह उपाय।

FREE Matrimony - Shaadi