वाइनहाउस की सारी दौलत अब उसके माता-पिता की

agency

लंदन | दिवंगत गायिका एमी वाइनहाउस के वसीयत तैयार नहीं करने की वजह से उनकी करीब 30 लाख पाउंड की सम्पत्ति उनके माता-पिता के हवाले कर दी जाएगी। वेबसाइट 'सन डॉट को डॉट यूके' की रपट के अनुसार वाइनहाउस के पास कुल 42 लाख 57 हजार

वुड और बेल ने शादी की?

agency

लास एंजेलिस | अभिनेत्री इवान रेचेल वुड और अभिनेता जेमी बेल की शादी की अफवाह जोरों पर है। वुड और बेल को हाल ही में शादी से जुड़े कड़े पहने देखा गया, जिसके बाद दोनों की शादी की खबरें जोरों पर हैं। यही नहीं, वुड और बेल को लास एंजेलिस में शादी की अंगूठे के साथ भी देखा गया। वुड और बेल ने एक साल के रोमांस के बाद 2006 में अलग होने

मैडोना की उंगली टूटी

agency

लंदन | अपनी अगली संगीत यात्रा की तैयारी में लगीं पॉप गायिका मैडोना की एक उंगली टूट गई है। वेबसाइट 'कांटेक्ट म्यूजिक डॉट कॉम' के अनुसार मैडोना अपनी संगीत यात्रा के लिए कड़ा रिहर्सल कर रही हैं इसी दौरान उनकी उंगली टूट गई।

बेकहम का घर खरीदेंगी कार्डेशियन!

agency

लंदन | रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्डेशियन ने अपने परिवार के इंग्लैंड में रहने के लिए फुटबाल स्टार डेविड बेकहम का घर खरीदने की इच्छा जताई है। बेकहम और उनकी पत्नी विक्टोरिया 2007 के बाद से लॉस एंजेलिस में रह रहे हैं। बेकहम अमेरिका के फुटबाल क्लब लॉस एंजेलिस गैलैक्सी के लिए खेलते हैं और यही कारण है कि वह 17 एकड़ में फैला अपना घर 1.8 करोड़ पाउंड में बेचने की तैयारी में हैं।

'मेलफिसेंट' में सींग में दिखेंगी जोली

agency

लंदन | अभिनेत्री एंजेलिना जोली अपनी आगामी फिल्म 'मेलफिसेंट' में एक नए रूप में दिखेंगी। जोली इस फिल्म में एक खलनायक परी की भूमिका निभा रही हैं। जोली का मानना है कि यह भूमिका असल में युवा लड़कियों को शोभा देती। जोली ने कहा, "इस फिल्म की शुरुआत जून में होगी। इसकी पटकथा बहुत अच्छी है। मैं इस फिल्म में सींग में दिखूंगी। मेरी सींग तैयार हो चुकी है। मेरे बच्चे इस भूमिका को लेकर खुश हैं। "

अपनी काया को लेकर चिंतित हैं वॉल्श

agency

लंदन | गायिका किम्बर्ले वॉल्श अपनी बिगड़ी काया को लेकर खासी परेशान हैं और यही कारण है कि वॉल्श ने 'श्रेक : द म्यूजिकल' में अपना काम खत्म होते ही इसे दुरुस्त करने का फैसला किया है। वॉल्श 'श्रेक : द म्यूजिकल' में प्रिंसेस फियोना की भूमिका निभा रही हैं।

कूचर के साथ व्यस्त हैं रिहाना!

agency

लंदन | एश्टन कूचर के साथ दिसम्बर से गुपचुप तरीके से समय बिता रही गायिका रिहाना के म्यूजिक कम्पनी काब्बालाह समूह में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि दिसम्बर में एक पार्टी के दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई थी। इसके बाद से दोनों एक-दूसरे के साथ समय गुजार रहे हैं।

किम पर सफेद पाउडर फेंका

agency

लास एंजेलिस | सोशलाइट किम कार्डेशियन जब एक पार्टी में शामिल हुईं तो वहां मौजूद एक महिला ने उन पर सफेद पाउडर फेंक दिया। किम इसे अपने अब तक के जीवन की सबसे अजीब घटना बताती हैं। किम ने 'ईऑनलाइन डॉट कॉम' से कहा, "यह मेरे साथ अब तक की पहली पागलपन से भरी हुई, अप्रत्याशित व अजीब घटना थी। मैंने अपने मेकअप आर्टिस्ट से कहा कि मुझे और पाउडर लगाओ और मेरे ऊपर इतना ढेर सारा पाउडर लग गया था।"

क्रूज बाल-बाल बचे

agency

हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज दुबई स्थित विश्व की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर स्टंट करने के दौरान गम्भीर रूप से चोटिल होने से बाल-बाल बचे।

खानबदोश हूं मैं: लेडी गागा

agency

लास एंजेलिस। गायिका लेडी गागा ने कहा कि वह खुद को खानाबदोश मानती हैं और उन्हें बेघर होने से जरा भी डर नहीं है। वेबसाइट 'कंटेक्ट म्यूजिक डॉट कॉम' की रपट के अनुसार लेडी गागा ने अभी तक अपना घर नहीं खरीदा है और वह बेघर हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे में जबकि उनका ज्यादातर समय संगीत समारोहों के लिए दौरों में बीतता है, उनके लिए घर खरीदना एक लिहाज से पैसे की बर्बादी है।

ज्योतिष लेख