एश्वर्या के बीमार होने से चिंतित हैं अमिताभ

आदित्‍य

अभिनेत्री एश्वर्या राय छाती में संक्रमण और फ्लू जैसे लक्षणों से पीड़ित हैं और इस कारण उनके ससुर मेगास्टार अमिताभ बच्चन चिंतित हैं।

'न्यूयार्क' के बाद मुझे लेकर फिल्मकारों की सोच बदल गई : जॉन

aditya

अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना है कि उनकी फिल्म 'न्यूयार्क' की सफलता के बाद उन्हें लेकर बॉलीवुड फिल्मकारों की सोच बदल गई है।

धर्मेन्द्र की तरह दिखना चाहते हैं गोविंदा

Aditya

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का कहना है कि वह हिंदी फिल्मों के सदाबहार नायक धर्मेन्द्र की तरह दिखना चाहते हैं।

ए आर रहमान और ब्रिटिश विश्वविद्यालय ने मिलाया हाथ

agency

ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार ए.आर.रहमान ने भारतीय और पश्चिमी संगीत के सम्मिश्रण पर केंद्रित एक कार्यक्रम के लिए हाथ मिलाया है।

'दिल बोले हडिप्पा' में रानी ने बिकनी क्यों पहनी?

agency

आदित्य चोपड़ा के बैनर तले बन रही फिल्म 'दिल बोले हडिप्पा' के जरिए रानी मुखर्जी एक बार फिर रुपहले पर्दे पर छाने को बेताब हैं। पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर रही रानी इस फिल्म में नए लुक में दिखेंगी। या यूं कहिए कि कई लुक में दिखेंगी।

रैप स्टार कोरे मिलर को उम्रकैद, हत्या का आरोप साबित

agency

अमेरिका के लुइसियाना प्रांत के शहर न्यू ओरेलिंस की एक अदालत ने रैप स्टार कोरे मिलर को उम्र कैद की सजा सुनाई है। मिलर पर 2002 में एक किशोरी की हत्या करने का आरोप साबित हो चुका है।

मर्दों को ‘कुत्ता’ कहना फराह को पड़ सकता है भारी!

aditya

अब्दुल का दावा है कि फराह का यह बयान मर्दो की तौहीन है और उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उनका मानना है कि एक प्रचलित टीवी शो में फराह जैसी हस्ती को ऐसे बयान देने से पहले यह सोचना चाहिए था कि करोडों दर्शक इस शो को देख रहे होंगे। ऐसे में उनका यह बयान मर्दों की शान के खिलाफ तो है ही, संविधान के प्रावधानों का भी उल्लंघन है।

नित नए जूते खरीदने के शौकीन हैं अरशद

agency

अभिनेत्रियों के अलग-अलग डिजाइन वाले सैंडिल इकट्ठा करने के शौक की चर्चा तो आपने खूब सुनी होगी लेकिन क्या आपको पता है कि अभिनेता अरशद वारसी भी कुछ ऐसा ही शौक रखते हैं। उन्हें भी अलग-अलग स्टाइल के जूते खरीदना खूब पंसद है।

ब्रिटनी स्पीयर्स को विशेष पुरस्कार

agency

वेबसाइट 'फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके' के अनुसार ब्रिटनी कैलीफोर्निया में आयोजित वार्षिक समारोह में एक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगी और उनको मनोरंजन उद्योग में असाधारण योगदान के लिए 'अल्टीमेट च्वायस' पुरस्कार दिया जाएगा।

कमीने का ‘किस’ सीन- कितना कम, कितना मीन

priyanka

विशाल भारद्वाज की बहुप्रतीक्षित फिल्म 14 अगस्त को थिएटर में पहुंचेगी तो उसकी खासियत यानी यूएसपी शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बीच फिल्माया गया एक अतरंग दृश्य भी होगा। इस खास सीन को लेकर काफी प्रचार किया जा चुका है,

ज्योतिष लेख