Jyotish RSS Feed
इंडियन आइडल में बज सकता है, विपुल का बिगुल!! Astrology

agency

इंडिअन आइडल सीजन ६ एक निर्णायक मोड पर पहूंच है। सम्भवत: ग्रांड फ़िनाले की तारीख 1 सितम्बर निश्चित की गई है। अब केवल तीन प्रतिभागी बचे हैं जो ग्रांड फ़िनाले तक साथ रहने वाले हैं। उनके नाम हैं विपुल मेहता, देवेन्द्र पाल सिंह उर्फ़ देवेन्द्र सिंह और अमित कुमार। हांलाकि किसी भी भाविष्यवाणी को मूर्तरूप देने के लिए सम्यक जानकारियों का होना जरूरी होता है।

सनी की सनसनी in जिस्म 2 Astrology

Pt.Hanumaan Mishra

बर्थ टाइम रेक्टीफ़िकेशन अर्थात जन्म समय शोधन करने के पश्चात आजकल चर्चा का विषय बनी "सनी लिओन" की सिंह लग्न की जन्म कुण्डली सामने आ रही है। चंद्रमा शनि और बृहस्पति दूसरे भाव में स्थित हैं।

"क्या सुपर कूल हैं हम" बनाम एकता का "K" फैक्टर Astrology

Pt.Hanumaan Mishra

"क्या सुपर कूल हैं हम" इसी महीने की 27 तारीख को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली है। जहां मौसम की हाटनेस से हम पसीना-पसीना हुए जा रहे हैं, शायद इस फ़िल्म की सुपर कूलिंग हमें कुछ राहत दे।

प्रियंका और शाहिद के बीच "बीच कुछ तो है" !! Astrology

Pt.Hanumaan Mishra

बॉलीवुड के नायक नायिकाओं के प्रेम के चर्चे हम सबको अच्छे लगते हैं। प्रियंका और शाहिद कपूर की चर्चा भी उन्हीं में से एक है।

कितना चल पाएगी "चलो ड्राइवर" Astrology

Pt.Hanumaan Mishra

20 जुलाई 2012 को रिलीज होने वाली फ़िल्म "चलो ड्राइवर" की स्पेलिंग Challo Driver है। जिसका कीरो के मतानुसार नामांक 6 आ रहा है।

सलमान खान के "टाइगर" में नहीं होगा दबंगपन Astrology

Pt. Hanumaan mishra

मेष लग्न और कुम्भ राशि में जन्में सलमान खान पर अभी शनि में शुक्र की दशा का प्रभाव अगस्त 2012 तक है। शनि में शुक्र की दशा इन पर जून 2009 से प्रभावी हुई थी।

करीना का विवाह Vs निकाह !! Astrology

Pt. Hanumaan Mishra

मकर राशि में जन्म लेने वाली करीना पर वर्तमान में इन पर गुरु ग्रह की महादशा प्रभावी है।

नाम बदलने से बदलेगा स्टार न्यूज : ज्योतिषीय विश्लेषण Astrology

Hanuman Mishra

न्यूज चैनल्स की लगातार बढ़ती संख्या के बीच स्टार न्यूज का एबीपी न्यूज बन जाना आम दर्शकों को कितना रास आएगा, ये आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन आज की तारीख में चुनावी सीजन न होने के बावजूद एक नारा लोगों के बीच काफी लोकप्रियता बटोर रहा है वो है- ''स्टार न्यूज अब एबीपी न्यूज बन गया और नाम बदलने से कुछ नहीं बदलता''। हो सकता है इस बात में दम हो, लेकिन हम ज्योतिषियों के नजरिए से तो यह एक बहुत बडा बदलाव है।

आपत्तियों के विनाशक ब्रह्म-शिव स्वरूप बटुक भैरवनाथ Astrology

Hanuman Mishra

पौराणिक मान्यता के अनुसार भैरव को स्वयं ब्रह्मदेव का प्रतीक माना गया है। जबकि रूद्राष्टाध्यायी और भैरव तंत्र के अनुसार भैरव जी को भगवान शिव का ही अंशावतार माना गया है। ऐसे में एक शंका का मन में उत्पन्न होना स्वाभाविक है।

ज्योतिष : हाल के गोचरीय परिवर्तन और उसके प्रभाव Astrology

Hanuman Mishra

गोचरीय परिवर्तनों का सजीव-निर्जीव सब पर असर पडता है। हाल ही में ग्रह गोचर में कूछ परिवर्तन हुए हैं और आने वाले दिनों में कुछ परिवर्तन होने वाले हैं। जीवन में शुभता का समावेश करने वाले ग्रह गुरु बृहस्पति गत २८ अप्रैल से अस्त हो चुके हैं और २८ मई तक अस्त रहेंगे।

ज्योतिष लेख