Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अध्ययन को मिला तेंदुलकर का हस्ताक्षरित बल्ला

adhyayan-suman-bollywood-20122013
20 दिसंबर 2013
मुंबई|
इस सप्ताह की शुरुआत में अभिनेता अध्ययन सुमन अभिनीत फिल्म 'हार्टलेस' की शोभा बढ़ाने वाले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने इस युवा अभिनेता को एक अविस्मरणीय तोहफा भी दिया। उन्होंने अध्ययन को अपने हस्ताक्षर वाला बल्ला भेंट किया है।

अध्ययन के लिए यह क्षण खास था।

उन्होंने कहा, "मैंने अपने जीवन में केवल दो लोगों की पूजा की। ये दो लोग हैं मेरे पिता और सचिन तेंदुलकर। जब सचिन सर ने मुझे अपने हस्ताक्षर वाला बल्ला भेंट किया तो मैं चकित रह गया और खुशी के मारे स्तब्ध हो गया। मैं स्वयं को बल्ला चूमने से नहीं रोक सका।"

लोकप्रिय अभिनेता शेखर सुमन के लाडले अध्ययन ने कहा, "मैं संगीत जारी (बुधवार) करने के मौके पर सचिन की मौजूदगी नहीं भुला सकता। यह हमेशा एक सपना रहेगा, जिसे मैं हमेशा संजोकर रखूंगा। मैंने बल्ला शीशे के बक्से में जड़वाने के लिए भेज दिया है, जो कि हमेशा मेरे साथ रहेगा।"

'हार्टलेस' से निर्देशक के रूप में शुरुआत कर रहे अध्ययन के पिता शेखर सुमन ने कहा, "ईमानदारी से बताऊं तो हमारी फिल्म का संगीत जारी करने के मौके पर सचिन की मौजूदगी एक ऐसा आयोजन है, जिसकी हम इससे बेहतर होने की उम्मीद नहीं कर सकते। मेरे लिए कोई प्रचार या आयोजन इससे बढ़कर नहीं हो सकता।"
More from: samanya
35883

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020