Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अन्‍ना आंदोलन का अपडेट अब मोबाइल पर

anna hazare, anna anti corruption, anna on mobile update
26 मार्च 2012
 
नई दिल्ली। अब आप 25 रुपये के एक कूपन से साल भर तक अन्ना हजारे के आंदोलनों की योजना के बारे में जान सकते हैं। आपको बस कूपन की कूट संख्या अपने मोबाइल में डालनी है। इसके बाद आपको एक साल तक अन्ना के आंदोलनों या कार्यक्रमों के बारे में ताजा सूचना मिलती रहेगी। टीम अन्ना के एक सदस्य ने कहा, "हमने 25 रुपये का कूपन शुरू किया है, जिसकी कूट संख्या मोबाइल में डालनी होगी और इस तरह कोई भी एक साल तक अन्ना के कार्यक्रमों का ब्योरा हासिल कर सकता है।"

कूपन की वैधता एक साल की है और इसके सहारे मोबाइल फोन धारक को मुफ्त में एक साल तक अन्ना से सम्बंधित सूचना भेजी जा सकती है।

यह पूछने पर कि क्या आम आदमी सचमुच कूपन खरीदने में रुचि लेगा, टीम अन्ना के सदस्य ने कहा, "आज हमने 1,500 कूपन बेचे हैं। लोग इसमें रुचि ले रहे हैं।"

कूपन के अलावा स्टॉलों में अन्ना के फोटो वाले टीशर्ट 100 रुपये में, जन लोकपाल विधेयक पर किताब भी पांच रुपये में बिक रहे हैं।

'मैं भी अन्ना' लिखी हुई गांधी टोपी फिर से चलन में आ गई है।

इस बार टीम अन्ना अधिक तैयारी के साथ मैदान में आई है। आयोजन स्थल पर बड़े-बड़े स्क्रीन लगाए गए हैं। इन पर भ्रष्टाचार की पोल खोलते लोगों की कहानी दिखाई जा रही है।

More from: Khabar
30027

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020