Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

दिलीप कुमार ठीक हैं, अफवाहें फैलाना बंद करें : नायर

dilip-kumar-bollywood-19092013
19 सितम्बर 2013
मुंबई|
अभिनेता दिलीप कुमार की करीबी पारिवारिक मित्र उदया तारा नायर ने गुरुवार को कहा कि दिलीप कुमार ठीक है और स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि दिलीप कुमार के बारे में अफवाहें फैलाना बंद करें। नायर ने आईएएनएस को बताया, "वह पहले से काफी अच्छे हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। वह गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में ही हैं, लेकिन बिल्कुल ठीक हैं।"

दिलीप कुमार को रविवार रात बेचैनी महसूस होने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में चिकित्सकों की पुष्टि के बाद पता चला कि उन्हें दिल का हल्का दौरा पड़ा था।

जब से दिलीप के अस्पताल में होने की खबर सार्वजनिक हुई, तब ही से उनके बारे में तरह-तरह की अफवाहें मीडिया में आने लगीं। यहां तक कि उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। नायर ने लोगों से आग्रह किया है कि दिलीप के बारे में इस तरह की बेतुकी और गलत अफवाहें न फैलाएं।

नायर ने आईएएनएस से कहा, "पिछले कुछ दिनों से मुझे उल्टी सीधी बातें सुनने को मिल रही हैं। कृपा करके इस तरह की घटिया और शर्मनाक अफवाहें फैलाना बंद करें।"

नायर ने बताया कि दिलीप कुमार की पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो पूरे समय दिलीप के साथ अस्पताल में हैं।

ट्रेजेडी किंग के नाम से मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार ने अपने छह दशक के फिल्मी करियर में 'ज्वार भाटा', 'मेला', 'नया दौर', 'तराना', 'गंगा जमुना', 'मुगल-ए-आजम', 'शक्ति', 'कर्मा' और 'सौदागर' जैसी फिल्मों में काम किया।

उनकी आखिरी फिल्म 'किला' 1998 में आई, उसके बाद उन्होंने अभिनय और चमक दमक से खुद को दूर कर लिया।
More from: Khabar
35259

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020