Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बाइक चलाना कठिन था : एकता

ekta-kapoor-bollywood-01042014
1 अप्रैल 2014
मुंबई|
अपनी फिल्म 'मैं तेरा हीरो' के प्रचार के लिए अभिनेता वरुण धवन ने फिल्म की सह-निर्माता एकता कपूर से मोटरसाइकिल की सवारी करने को कहा। एकता के लिए यह अनुभव कठिन रहा। वह बचपन के दिनों हुई घटनाओं के कारण दुपहिया वाहन चलाने से डरती थीं।

मोटरसाइकिल चलाने के बाद 38 वर्षीया एकता ने बताया, "यह बहुत मुश्किल था क्योंकि मैं जिंदगी में कभी साइकिल पर भी नहीं बैठी थी। मैंने बचपन में दो बार साइकिल चलाई और दोनों बार गिरी। मेरे पापा साइकिल पकड़ते थे और जैसे ही वह साइकिल छोड़ते थे, साइकिल गिरती थी और मैं भी गिरती थी।"

उन्होंने बताया, "मैंने पहली बार मोटरसाइकिल चलाई।"

वरुण ने एकता को मोटरसाइकिल चलाने के लिए मजबूर कर दिया। एकता ने कहा कि वरुण इतने प्यारे हैं कि उन्हें मना कर पाना मुश्किल है।

एकता ने कहा, "मुझे वरुण जैसा प्यारा लड़का अभी तक नहीं मिला। वह किसी एस्किमो को भी आइसक्रीम बेंच सकते हैं। मोटरसाइकिल चलाना तो छोड़िए, अगर वह चांद पर जाने को भी कहते तो मैं जाती। वह बहुत ही प्यारे हैं।"

इधर वरुण का कहना है कि अगर एकता और उनके पिता न होते तो फिल्म के लिए यह सब नहीं कर पाते।

26 वर्षीय वरुण ने कहा, "इस फिल्म के लिए मुझे दो लोगों ने बढ़ावा दिया, एक मेरे पिता और दूसरी एकता। दोनों में जो एक चीज सामान्य है, फिल्मों का जुनून। सच कहूं कि अगर एकता नहीं होती तो कोई मुझे ये सब नहीं करने देता।"

'मैं तेरा हीरो' का निर्देशन वरुण के पिता और जानेमाने निर्देशक डेविड धवन ने किया है। फिल्म में नर्गिस फाखरी, इलियाना डीक्रूज और एवलिन शर्मा भी नजर आएंगी। फिल्म चार अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी।
More from: Khabar
36583

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020