Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

हनी सिंह ने 31वें वसंत में रखा कदम

hani-singh-bollywood-15032014
15 मार्च 2014
मुंबई|
रैपर यो यो हनी सिंह ने शनिवार को जीवन के 31वें वसंत में कदम रख दिया। उन्होंने दुबई में अपने करीबी दोस्तों के साथ गुपचुप तरीके से एक पार्टी की।

उन्होंने शुक्रवार को दुबई के लिए उड़ान भरी थी।

इसकी पुष्टि करते हुए उन्होंने कहा, "हां, मैंने अपने जन्मदिन के लिए अपने करीबी मित्रों और परिवार के साथ दुबई की उड़ान भरी। मैं सच में कड़ी मेहनत कर रहा हूं। इसलिए मैं जबर्दस्त पार्टी का हकदार हूं, हूं ना?"

तो जन्मदिन की पार्टी में रंग जमाने का क्या कार्यक्रम था?

उन्होंने बताया, "सिर्फ फिल्मोद्योग से बाहर के दोस्त हैं। मेरे सभी करीबी दोस्त ही वे लोग हैं, जिन्हें मैं बॉलीवुड से मेरा संबंध प्रगाढ़ होने से पहले से जानता था।"

उन्होंने कहा, "मेरे परिवार ने यह मुझ पर छोड़ दिया है। वे मुझे जरा भी परेशान नहीं करते। वे जानते हैं कि मेरे लिए यह समय करियर बनाने का है।"

हनी सिंह 30 साल के हो गए हैं, लेकिन अभी भी बहुत युवा महसूस करते हैं।

हनी ने कहा, "उम्र के 31वें वर्ष में मैं स्वयं को 22 साल का महसूस करता हूं। वास्तव में, मैं जब 22 साल का था तभी से बढ़ना बंद कर दिया। मेरा दिल और दिमाग हमेशा 22 साल का रहेगा।"

उन्होंने कहा, "आज मुझे लगता है जैसे मैं सपने में हूं। मैं खिलौने की दुकान में मौजूद एक बच्चे की तरह महसूस करता हूं। मैं नहीं जानता की क्या उठाऊं और क्या छोड़ूं।"

हनी की इच्छा अभावग्रस्त बच्चों को बेहतर जीवन देने के लिए कुछ करने की है। उन्होंने कहा, "मैं जब बच्चों को भूखा देखता हूं तो मेरा दिल खून के आंसू रोता है। जिन बच्चों को पर्याप्त भोजन नहीं मिलता, मैं उनके लिए बेहतर संभावनाएं तलाशने की दिशा में काम करना चाहता हूं। अगर बच्चे यूं ही भूखे रहें तो मैं कैसे खुशी से गा सकता हूं? इसलिए जन्मदिन पर मेरी इच्छा देश में एक भी बच्चे को भूखा-प्यासा न देखने की है।"
More from: samanya
36514

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020