Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अस्थायी शीर्षक है 'हमारा बजाज' : जॉन

john-abraham-bollywood-21092013
21 सितम्बर 2013
मुंबई|
अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम का कहना है कि उनकी अगली फिल्म का शीर्षक 'हमारा बजाज' अस्थायी है। जॉन अब मुकदमेबाजी से थक गए हैं। बजाज ऑटो ने फिल्म के शीर्षक के चलते जॉन की निर्माण कंपनी को अदालत में ला खड़ा कर दिया है।

इस मामले पर सफाई देते हुए जॉन ने कहा, "सबसे पहले तो 'हमारा बजाज' अस्थायी शीर्षक है। हम, हमारे ऊपर मुकदमा करने वाले लोगों से थक गए हैं और हम किसी मोटरसाइकिल निर्माता का एक और मुकदमा अपने सिर नहीं लेना चाहते हैं। इसलिए यह अस्थायी शीर्षक है।"

40 वर्षीय जॉन शुक्रवार को यहां एप्रिला आरएसवी4 बाइक के एक प्रदर्शन कार्यक्रम में बोल रहे थे।

उनकी पिछली फिल्म 'मद्रास कैफे' के प्रदर्शन से पहले ही इसका पूरी दुनिया में विरोध हुआ था। तमिल समर्थक समूहों का कहना था कि फिल्म में लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम (लिट्टे) कार्यकर्ताओं को गलत तरीके से दिखाया गया है।

फिल्म पर रोक लगाने के लिए एक जनहित याचिका भी दायर की गई थी।

'हमारा बजाज' के बारे में जॉन कहते हैं, "जिन्हें 'विकी डोनर' पसंद आई थी, उन्हें यह नई फिल्म भी पसंद आएगी। फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू हो जाएगी।"

सुजीत सरकार निर्देशित 'हमारा बजाज' में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
More from: samanya
35286

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020