Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मैं और सैफ वास्तविकता से परिचित हैं : करीना

kareena-kapoor-bollywood-09112013
9 नवंबर 2013
मुंबई|
कहते हैं फिल्म जगत की चमक-धमक दूरियां पैदा करती है, लेकिन बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर का कहना है कि वह जीवन की वास्तविकता से परिचित हैं। यहां एक बातचीत में करीना ने कहा, "सैफ अभी भी अपने शिक्षकों और प्राध्यापकों से संपर्क बनाए रखते हैं। आज के समय में लोग अपने ही कार्यक्षेत्र के लोगों के साथ दावत करते हैं और उन्हीं के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन हम ज्यादा दावतों में नहीं जाते। यह बहुत जरूरी है कि आम लोगों से भी मिलें।"

उन्होंने कहा, "हमें सिर्फ फिल्म जगत के लोगों के संपर्क में रहना पसंद नहीं है। हम वहां काम करते हैं, लेकिन हम अपने कॉलेज के समय के दोस्तों के संपर्क में भी हैं। इसलिए हम वास्तविकता से परिचित हैं।"

बॉलीवुड के मशहूर कपूर खानदान की लाडली करीना कहती हैं कि वह अपने जीवन में कभी सफलता के पीछे नहीं भागी।

करीना ने कहा, "मैं काम करने की आदी हूं लेकिन इसके अलावा भी मेरी जिंदगी है। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी सफलता के पीछे भागी हूं।"

वह फिलहाल इमरान खान अभिनीत अपनी फिल्म 'गोरी तेरे प्यार में' के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है। यह फिल्म 22 नवंबर को प्रदर्शित होनी है।
More from: samanya
35547

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020