Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

महिला की 1 पहचान जरूरी : कैटरीना (साक्षात्कार)

katrina-kaif-bollywood-12022014
12 फरवरी 2014
नई दिल्ली|
बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ हमेशा अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं। लेकिन कैटरीना को लगता है कि सिर्फ सुंदर शरीर ही सुंदरता नहीं होती।

कैटरीना ने फोन पर आईएएनएस के साथ विशेष बातचीत में कहा, "सुंदरता के लिए शारीरिक दिखावट के अलावा बहुत कुछ होता है। आप एक संपूर्ण व्यक्ति भी हैं और महिलाएं जिस तरह से दिखती हैं उसमें उनकी अपनी पहचान होनी चाहिए।"

अभिनेत्रियों के जीवन में मीडया के सामने आना और शूटिंग करना नियमित काम है, जिसके लिए आपको हर समय तैयार रहना होता है।

कैटरीना ने कहा, "एक तरह से यह मुश्किल है।"

बाल संवारना और मेकअप अभिनेत्री के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन साथ काम करने वाले लोग इसे मजेदार बनाते हैं।

30 वर्षीया कैटरीना ने कहा, "मुझे लगता है कि सबसे कठिन चीज है मेकअप और हेयर स्टाइल बनाने में घंटों बिताना। इसमें समय लगता है, लेकिन जब आप नई टीम के साथ काम कर रहे होते हैं, तो यह मजेदार हो सकता है।"

उन्होंने यह भी कहा कि त्वचा को स्वस्थ रखना और बालों को चमकीला बनाए रखना, कठिन काम है। उन्होंने इसके लिए कुछ टिप्स भी बताए।

हाल ही में सौंदर्य ब्रांड 'लॉरियल' की '6 ऑयल नरिश हेयर केयर' श्रृंखला लांच करने वाली कैटरीना ने बताया, "अच्छे और स्वस्थ खाने से शुरुआत कीजिए। यह शरीर के लिए महत्वपूर्ण है। आपको अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों की जरूरत होती है।"

कैटरीना की दिनचर्या में पांच चीजें शामिल हैं - सन ब्लॉक, लिप बाम, अच्छा शैम्पू और कंडीशनर और बालों को धोने के बाद लीव इन सीरम।

यूं तो कैटरीना सार्वजिनक कार्यक्रमों में गाउन या साड़ी में नजर आती हैं लेकिन उनका व्यक्तिगत स्टाइल साधारण है।

उन्होंने बताया, "यह बहुत अनौपचारिक और साधारण है.. बेसिक जींस और टी-शर्ट..अपने काम के बाद मैं बहुत साधारण हूं।"

कैटरीना आखिरी बार 'धूम 3' में नजर आईं थीं। अपनी फिल्मों के बारे में कैटरीना ने कहा, "मेरे लिए मेरी हर फिल्म खास है। 'धूम 3' में चाहे कलाबाजी हो या गाने, मुझे सब में दिलचस्पी थी।"

उन्होंने कहा, "मैं जिस तरह के किरदार कर रही हूं, उनसे खुश हूं।"
More from: samanya
36244

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020