Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

एक-दूसरे को जगह देते हैं एकता और मैं : मिलन

milan-luthria-05082013
5 अगस्त 2013
मुंबई|
निर्माता एकता कपूर संग तीन परियोजनाओं पर काम कर चुके बॉलीवुड निर्देशक मिलन लुथरिया कहते हैं कि ऐसा हम दोनों के एक-दूसरे के काम को सम्मान व दृष्टिकोण को जगह दे पाने से ही संभव हो पाया। लुथरिया की 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' और 'द डर्टी पिक्चर' एकता कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत ही बनीं। उनकी 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा!' भी एकता ही प्रस्तुत कर रही हैं। 

आईएएनएस से बातचीत में लुथरिया ने कहा, "हमने साथ में तीन फिल्में बनाईं और अगर साथ न होते तो ऐसा नहीं कर पाते। हम दृढ़ सोच वाले हैं। काम के प्रति जुनूनी हैं। दोनों एक-दूसरे की मेहनत, प्रतिभा व समझौते का सम्मान करते हुए एक-दूसरे को पूरी जगह देते हैं।"

लुथरिया ने कहा, "एकता एक अच्छी निर्माता हैं। हम दोनों एक-दूसरे पर विश्वास करते हैं। वह बाजार को बढ़िया ढंग से समझती हैं और बाकी चीजें मुझ पर छोड़ देती हैं।"

लुथरिया मानते हैं कि यही वजह है कि उनकी पिछली दो फिल्मों ने उनके करियर को परिभाषित किया।

उन्होंने कहा, "ये फिल्में हमेशा मेरे करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर की शुरुआत के तौर पर याद की जाएंगी। "
More from: Khabar
34874

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020