Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अमिताभ के फिल्मों की रीमेक अभिनेत्री 'प्रियंका'

priyanka-chopra-26082013
26 Aug, 2013
बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक प्रियंका चोपड़ा इन दिनों जंजीर फिल्म को लेकर चर्चा मे हैं। 6 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म जंजीर में मैडम प्रियंका , अभिनेता राम चरण तेजा के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म का प्रमोशन जोरों पर हैं, फिल्म की सफलता को लेकर बेहद आशान्वित प्रियंका चोपड़ा ने एक इवेंट में कहा कि वह बचपन से ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फैन रही हैं, इसलिए जब उनकी फिल्म की रीमेक में काम करने का मौका मिलता है तो वह झट से हां कर देती है।
अमिताभ को अपना आदर्श मानने वाली प्रियंका ने कहा कि अमित जी ने अपने दम पर औऱ बिना किसी गॉडफॉदर के बॉलीवुड में जगह बनायी है और भारतीय सिनेमा को एक नयी पहचान दी है जिसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाये कम ही है। अपनी पहचान को भी प्रियंका अपनी कोशिश मानती है, प्रियंका ने दावा किया कि डॉन और अग्निपथ की तरह मेरी फिल्म जंजीर भी लोगों को जरूर पसंद आयेगी। मालूम हो कि डॉन औऱ डॉन 2 में प्रियंका चोपड़ा ने शाहरूख खान के साथ और अग्निपथ में रितिक रोशन के साथ काम किया था। डॉन फरहान अख्तर ने बनायी थी तो वहीं अग्निपथ करण जौहर ने बनायी थी। प्रियंका ने कहा कि अमिताभ के लिए वह कुछ भी कर सकती है इसलिए अपने रोल मॉडल के लिए मुझे अगर कोई कहे कि मैं अमिताभ की फिल्मों के रीमेक की अभिनेत्री हूं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मालूम हो साल 1983 में जंजीर फिल्म से ही अमिताभ की किस्मत पलटी थी। लगातार 17 फ्लॉप फिल्में देने के बाद ही अमिताभ की यह बॉक्सऑफिस पर पहली सुपर-डूपर हिट फिल्म थी। जंजीर की रीमेक में शेर खान का रोल संजय दत्त ने निभाया है तो वहीं राम चरण तेजा की यह पहली हिंदी फिल्म है।

More from: Khabar
35020

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020