Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'कोचादैयां' को लेकर आश्वस्त नहीं थे रहमान

r-a-rahman-bollywood-10032014
10 मार्च 2014
चेन्नई|
ऑस्कर विजेता संगीतकार ए. आर. रहमान ने कहा कि आने वाली फिल्म 'कोचादैयां' में काम करने को लेकर वह पहले आश्वस्त नहीं थे। फिल्म फोटो-रियलिस्टिक तकनीक पर आधारित देश की पहली थ्रीडी एनिमेशन फिल्म है। रजनीकांत और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म की निर्देशक सौंदर्या रजनीकांत अश्विन हैं। फिल्म का संगीत ए. आर. रहमान ने दिया है।

रहमान ने रविवार को फिल्म के ऑडियो लांच पर संवाददाताओं से कहा, "2010 में मुझे इसी तकनीक की एक अंग्रेजी फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मिला था, लेकिन उन्होंने कहा कि फिल्म पांच साल में पूरी होगी। मैं हैरान हुआ कि एक फिल्म के लिए पांच साल कैसे दिए जा सकते हैं, पर मैं यह भी समझता हूं कि इस तरह की फिल्मों के निर्माण में बहुत मेहनत लगती है।"

रहमान ने आगे कहा, "एक साल बाद सौंदर्या मेरे पास उसी तकनीक की 'कोचादैयां' का प्रस्ताव लेकर आई। उसने कहा वह एक साल में फिल्म पूरी कर लेगी। चूंकि मुझे पता था कि ऐसी फिल्म बनाने में बहुत मेहनत लगती है, इसलिए मैं इसे लेकर हिचकिचा रहा था। लेकिन एक बार जब मैंने फिल्म पर काम करना शुरू किया तो मुझे अपने भीतर सकारात्मक ऊर्जा और प्रतिबद्धता का अनुभव होने लगा।"

फिल्म में जैकी श्रॉफ, आर. शरत कुमार, शोबना, नासर, आदि पिनिशेट्टी और रुक्मिणी जैसे कलाकारों ने भी काम किया है।
More from: samanya
36456

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020