Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

नच बलिए 6' के दौरान चोटिल हुए राकेश

raqesh-vashisth-bollywood-08012014
8 जनवरी 2014
मुंबई|
ऋत्विक धनजानी, आशा नेगी, देबिना बनर्जी और कनिका माहेश्वरी के बाद अभिनेता राकेश वशिष्ठ भी नृत्य रियलिटी शो 'नज बलिए 6' के दौरान चोटिल हो गए। अपनी पत्नी ऋद्धि डोगरा के साथ शो में हिस्सा ले रहे राकेश को घुटने में चोट लगी है और उन्हें नृत्य और अन्य कठिन गतिविधियों को नजरअंदाज करने की सलाह दी गई है।

राकेश ने मंगलवार को शो के सेट पर संवाददाताओं से बताया, "मेरे घुटने के जोड़ का उपास्थि ऊतक (काार्टिलेज टिश्यू) थोड़ा सा चोटिल हो गया है, इसलिए चिकित्सक ने मुझे आराम करने की सलाह दी है। न नृत्य करना है, न साइकिल चलानी है और न दौड़ना है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं अब थोड़ा सचेत हूं क्योंकि स्वास्थ्य सबसे पहले है। इसके अलावा कुछ और परियोजनाएं भी हैं। इसलिए अब दुरुस्त रहना बहुत महत्वपूर्ण है।"

'नच बलिए 6' के अलावा राकेश जी टीवी पर प्रसारित होने वाले 'कुबूल है' में भी काम कर रहे हैं।

राकेश की पत्नी ऋद्धि का कहना है कि अगर नृत्य के समय राकेश को किसी प्रकार का तनाव होता है तो वे 'नच बलिए' से बाहर हो जाएंगे।

ऋद्धि ने कहा, "आम तौर पर स्वास्थ्य महत्वपूर्ण है। मुझे उम्मीद है कि आप (दर्शक) भी दुआ करेंगे कि राकेश जल्दी ठीक हो जाएं ताकि हम 'बलिए' में आगे बढ़ सकें।"

उन्होंने कहा, "स्वास्थ्य बहुत महत्वपूर्ण है और अगर किसी तरह का तनाव होता है तो हम बाहर हो जाएंगे, जो हम नहीं चाहते, लेकिन हो सकता है हमें ऐसा करना पड़े।"

पिछले साल 9 नवंबर से स्टार प्लस प्रसारित हो रहे 'नच बलिए 6' में 11 जोड़ियां हैं। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, निर्देशक साजिद खान और नृत्य निर्देशक टेरेंस लेविस इसके निर्णायक हैं।
More from: samanya
36012

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020