Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मुझे आइटम गर्ल की तरह लिया गया : संभावना

sambhavna-seth-bollywood-17082013
17 अगस्त 2013
मुंबई|
अभिनेत्री संभावना सेठ को इस बात का पछतावा है कि उनकी आइटम गर्ल की छवि उनकी अभिनय प्रतिभा को फीका कर रही है, जिससे लोग मानने लगे हैं कि वह अभिनय नहीं कर सकतीं। संभावना बतौर अभिनेत्री अपनी पहली फिल्म 'पागलपन' में 'चला काफिला तेरे नाम का' आटइम नंबर कर चुकीं हैं।

आईएएनएस से बातचीत में संभावना ने कहा, "मैंने जब पहली फिल्म 'पागलपन' की, तो उसमें मेरी भूमिका दूसरी मुख्य नायिका की थी। लेकिन उसमें मेरा एक डांस नंबर भी था और उसके बाद से मुझे डांस प्रस्ताव मिलने शुरू हो गए। लोगों ने मुझे एक आइटल गर्ल के रूप में लेना शुरू कर दिया। उन्होंने कभी नहीं सोचा कि मैं एक अभिनेत्री हो सकती हूं।"

संभावना को हालांकि, लगता है कि लोगों का पूर्वाग्रह बदल रहा है। उनकी पर्दे की छवि ने उनके निजी जीवन को भी प्रभावित किया।

संभावना ने कहा, "मैं जब अवार्ड शो में जाती हूं तो मुझे महसूस होता है कि अभिनेता-अभिनेत्रियों का अलग समूह है, जो यह दिखाता है कि वे अभिनेता हैं और वह (उनके समूह का हिस्सा न होने वाली) एक आइटम गर्ल हैं। मैं यह सब बहुत देख चुकी हूं।"

वह अब अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाने की इच्छुक हैं।
More from: Khabar
34974

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020